अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बाद स्त्री 2 ने ऋतिक रोशन को भी धोया, फाइटर से निकली इतनी आगे

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को भी धूल चटा डाली है. इसके साथ ही यह साल 2024 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी की फिल्म स्त्री 2 की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है. इस फिल्म ने एक हफ्ते में ही कई फिल्मों को धूल चटा डाली है. इतना ही नहीं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को भी धूल चटा डाली है. इसके साथ ही यह साल 2024 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है. 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर 359 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने एक हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 361.15 करोड़ रुपये कमाकर फाइटर को पीछे छोड़ डाला है. कल्कि 2898 एडी के बाद स्त्री 2 इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है. वहीं कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि स्त्री 2 आने वाले वीकेंड पर भी अच्छी कमाई कर सकती है. 

आपको बता दें कि स्त्री 2 की बात करें तो श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 साल 2018 में आई फिल्म स्त्री का दूसरा भाग है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम किरदार में नजर आए थे. वहीं स्त्री 2 में इन सभी कलाकारों ने वापसी की है. इन सभी कलाकारों के साथ स्त्री 2 में अक्षय कुमार और वरुण धवन जैसे कलाकारों ने कैमियो किया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 
 

Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?