श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 का क्या है पापा शक्ति कपूर से कनेक्शन, एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर खोला राज

स्त्री 2 के 15 अगस्त में रिलीज होने से पहले ट्रेलर और गाने के बाद अब शक्ति कपूर का कनेक्शन श्रद्धा कपूर ने बताया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Stree 2 Connection With Shakti Kapoor: 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री का सीक्वल स्त्री 2 15 अगस्त को रिलीज होने को तैयार है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था. जबकि इस मचअवेटेड फिल्म का पहला गाना सामने आया, जो कि धूम मचा रहा है. इसी बीच स्त्री 2 से शक्ति कपूर का कनेक्शन सामने आया है, जो कि खुद लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. लेकिन पोस्ट देखकर फैंस को जरुर हंसी आने वाली है. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हंसते हुए फनी और ताली बजाते हुए इमोजी के साथ फैंस के साथ दिखाया है. पोस्ट में लिखा गया है, स्त्री की शक्ति उसकी छोटी में है और आपकी? जबकि उसी के नीचे श्रद्धा कपूर की पिता शक्ति कपूर के साथ फोटो के साथ लिखा गया, क्या शक्ति शक्ति लगा रखा है. इस स्त्री का बापू है शक्ति. 

गौरतलब है कि मैडडॉक फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तमन्ना भाटिया का ये सॉन्ग रिलीज किया. इस गाने में तमन्ना भाटिया ग्रीन कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उन्होंने गाने को खास बनाने की भी पूरी कोशिश की है. गाने में पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव और उनके दोस्त बने आर्टिस्ट भी दिखाई देते हैं. गाने को गाया है मधुबंती बागची ने और लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने.

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट