Stree 2 Box Office Collection: बिक्की ऐंड कंपनी का बॉक्स ऑफिस पर भूचाल, सरकटे ने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम को किया छूमंतर

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 6 दिन की कमाई देख खुल जाएंगी आंखें.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआ उठा दिया है. कमाई के मामले में अगर तेजी की बात करें तो बुलेट ट्रेन भी पीछे छूट जाए. 14 अगस्त को नाइट शो के बाद इस फिल्म ने 6 दिन के अंदर ढाई सौ करोड़ से ज्यादा की कलेक्शन कर ली है. अगर पहले दिन यानी कि 14 अगस्त की रात की बात की जाए तो उस दिन फिल्म ने 8.5 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके बाद पहले दिन 51.8 करोड़, दूसरे दिन 31.4 करोड़, तीसरे दिन 43.85 करोड़, चौथे दिन 55.9 करोड़, पांचवे दिन, 38.1 करोड़ और छठे दिन करीब 25 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. इस हिसाब से ये फिल्म अब तक यानी कि 6 दिनों में 254.55 करोड़ रुपये कमा चुकी है. कम बजट में बनी फिल्म के लिए ये काफी लंबी छलांग है.

वैसे अगर फिल्म के हिसाब से देखा जाए तो ये कुछ भी नहीं क्योंकि फिल्म में एंटरटेनमेंट कूट-कूट कर भरा है. एक भी पल ऐसा नहीं आता जब आप कुछ और सोचने में दिमाग लगाएं. शुरुआत से लेकर आखिर तक आप सरकटे और स्त्री के इर्द गिर्द ही दिमाग दौड़ाते रह जाते हैं. फिल्म की मेन कास्ट तो अलग कैमियो भी इतने मजेदार हैं कि मामला फुल पैसा वसूल है. अगर आपने ये फिल्म नहीं देखी और देखना का जरा भी मूड है तो बेफिक्र होकर फिल्म देख सकते हैं. ये फिल्म आपको एक भी पल निराश नहीं करेगी. बाकी अगर आपको हम पर यकीन नहीं तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो सबूत है ही.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?