स्त्री 2 ने बंपर कमाई से बनाया रिकॉर्ड, गदर-2, जवान, बाहुबली-2 की कैटेगरी में हुई शामिल

स्त्री 2 की शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ इस फिल्म ने खुद के लिए काफी ऊंचा स्टैंडर्ड सेट कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पेड प्रीव्यूज से लेकर रविवार (18 अगस्त) तक स्त्री 2 को रिलीज हुए 5 दिन हो गये और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठाया हुआ है और इस तूफान से उठी धूल में वेदा और खेल खेल में में जैसी फिल्में कहीं खो गयीं. स्त्री 2 ने पेड प्रीव्यू में 8.5 करोड़, गुरुवार को 51.8 करोड़, शुक्रवार को 31.4 करोड़, शनिवार को 43.85 करोड़ और रविवार को 55.9 करोड़ की कमाई की यानी पेड प्रीव्यू मिलाकर फिल्म ने 5 दिनों में देश में 191.45  करोड़ की नेट कमाई की है वही दुनियाभर में 5 दिनों में इसका कलेक्शन 273 करोड़ है. 

अब बात करें शाहरुख खान की जवान और पठान की तो ये फिल्में 4 दिनों में 200 करोड़ क्लब में एंटर कर गई थी और ये आंकड़ा नेट था यानी एंटरटेनमेंट टैक्स हटाकर. स्त्री 2 के पेड प्रिव्यूज को अलग कर दें तो आज यानी सोमवार को फिल्म का पांचवा दिन है और ये फिल्म अपने पांचवे दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी यानी ये फिल्म अभी जवान और पठान से तो पीछे है पर इसे गदर 2, केजीएफ चैप्टर 2 और  बाहुबली 2 की कैटेगरी में रखा जा सकता है क्योंकि इन फिल्मों ने 200 करोड़ का आंकड़ा 5 और 6 दिनों में पूरा किया था. 

15 अगस्त को ही रिलीज हुईं खेल खेल में और वेदा को देखें तो ये स्त्री 2 से बहुत पीछे हैं. जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की वेदा अब तक सिर्फ 14 करोड़ की कमाई कर पायी है. वहीं खेल खेल में में का 4 दिन का कलेक्शन 14.05 करोड़ है. सोमवार रक्षाबंधन का दिन है और 5 दिनों की छुट्टी ध्यान में रखकर ही फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्में रिलीज की थीं पर इसका सबसे ज्यादा फायदा स्त्री 2 को  ही हुआ है और उम्मीद है की सोमवार के दिन भी इस फिल्म का अच्छा कलेक्शन होगा और शायद फिल्म 6 दिनों में दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाये.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क