Stree 2 Box Office Collection Day 8: वीकडेज में भी स्त्री 2 है दर्शकों की फर्स्ट च्वॉइस, 8 दिनों में रिकॉर्ड के साथ दहाड़ कायम 

Stree 2 Box Office Collection Day 8: 15 अगस्त को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 वीकडेज में भी अपने ताबड़तोड़ कलेक्शन के साथ दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Stree 2 Box Office Collection Day 8: 15 अगस्त को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 केवल वीकेंड पर ही नहीं बल्कि वीकडेज में भी अच्छा कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है. इसके चलते पहले हफ्ते में फिल्म दर्शकों की फर्स्ट च्वॉइस बन गई है. वहीं गदर 2 जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक करने के बाद अब यह दूसरे वीकेंड में एंट्री करने को तैयार है, जिससे पहले फिल्म की अच्छी कमाई सामने आई है, जो कि 8 दिनों में रिकॉर्ड ब्रेकिंग है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, आठवें दिन यानी गुरूवार को स्त्री 2 ने 16 करोड़ की कमाई हासिल की है. इसके बाद भारत में फिल्म की कमाई 290.85 करोड़ हो गई है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन देखें तो यह 400 करोड़ पार हो चुका है. 

सात दिन के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन पेड प्रिव्यू को मिलाकर फिल्म ने 64.8 करोड़ की कमाई हासिल की थी. इसके बाद दूसरे दिन यानी शुक्रवार को आंकड़ा 35.3 करोड़ तक पहुंचा. जबकि शनिवार को तीसरे दिन 45.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की. चौथे दिन यानी रविवार को कमाई 58.2 करोड़ रही. सोमवार यानी 5वें दिन आंकड़ा घटकर 38.1 करोड़ पर रहा. जबकि छठे दिन 25.8 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की. सातवें दिन कलेक्शन 19.5 करोड़ रहा है.

बता दें, स्त्री 2 की बात करें तो श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 साल 2018 में आई फिल्म स्त्री का दूसरा भाग है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं. यह हॉरर कॉमेडी फिल्म अपने ट्रेलर से फैंस के बीच काफी चर्चा में रही थी. वहीं15 अगस्त को अक्षय कुमार की खेल खेल में और तंगलान जैसी 9 फिल्में रिलीज हुई हैं, जो धीरे धीरे कमाई करती हुई नजर आ रही हैं.  

Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?