Stree Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑपिस की क्वीन बनी स्त्री, आठ दिन में Khel Khel Mein और Vedaa को चटाई धूल

Stree 2 Box Office Collection: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. जानिए 8 दिन में कितना कमा चुकी है स्त्री?

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचाया हुआ है. जिस तरह फिल्म में स्त्री ने सरकटे को धूल चटाई उसी तरह ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुकाबले को उतरी फिल्मों को फिल्मों को चारों खाने चित कर चुकी है. स्त्री-2 ने कमाई के मामले में ऐसी छलांग मारी है जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी. सबसे पहली बात कि ये एक पहले से पसंद की गई फिल्म का सीक्वल था. ऐसे में इस पर काफी प्रेशर था अगर जरा भी मामला ढीला होता तो फिल्म बुरी तरह से पिट सकती थी लेकिन मेकर्स ने ऐसी लगाम लगाई कि फिल्म ने तो दूसरों को परखच्चे ही उड़ा दिए.

8 दिन में 300 करोड़ के करीब

बॉक्स ऑफिस पर चल रहे धमाल की बात करें तो फिल्म ने प्री रिलीज डे यानी कि 14 अगस्त को 8.5 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके बाद पहले दिन 51.8 करोड़, दूसरे दिन 31.4 करोड़, तीसरे दिन 43.85 करोड़, चौथे दिन 55.9 करोड़, पांचवे दिन 38.1 करोड़, छठे दिन 25.8 करोड़ और सातवें दिन करीब 20 करोड़ रुपये की कमाई का अनुमान लगाया जा रहा है. इस हिसाब से कुल मिलाकर फिल्म ने आठ दिन में 275.35 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

अगर बात करें फिल्म की तो ये वाकई पैसा वसूल है. काफी दिनों बाद एक ऐसी फिल्म आई है जो फालतू के लॉजिक से अलग दर्शकों को एंटरटेन करती है. श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना हर एक किरदार ने अपना पार्ट बखूबी निभाया है और अक्षय कुमार और वरुण धवन के कैमियो ने तो फिल्म में चार चांद लगा दिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?