Stree 2 box office collection day 16: स्त्री 2 का 16 दिन में नया रिकॉर्ड, कल्कि 2898एडी हिंदी के लाइफटाइम कलेक्शन को छोड़ा पीछे

Stree 2 box office collection day 16: स्त्री 2 का 16 दिन बाद भी कमाई के मामले में कहर जारी है. वहीं हर दिन के साथ नया रिकॉर्ड बनाते हुए कल्कि 2898एडी के हिंदी भाषा में लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

S

नई दिल्ली:

Stree 2 box office collection day 16: स्त्री 2 की रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई 6वें दिन भी जारी है. लगातार दो हफ्तों बाद भी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ने गदर 2 को तो पछाड़ा ही थी लेकिन अब कल्कि 2898एडी के हिदी भाषा के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है, जिसके बाद 60 करोड़ के बजट में फिल्म ने 440.8 करोड़ की कमाई हासिल भारत में कर ली है. जबकि इस वीकेंड पर यह आंकड़ा एनिमल का रिकॉर्ड तोड़नेके लिए पूरी तरह तैयार है, जि पर फैंस की नजरें टिकी हुई हैं. 

स्त्री 2 ने 16 दिन में भारत में 453.6 करोड़ नेट कलेक्शन इंडिया में किया है. जबकि ग्रॉस कलेक्शन 535.24 करोड़ रहा है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 650 करोड़ पार हो चुका ह. इसके बाद स्त्री 2 इस साल की दूसरी बड़ी हिट साबित हुई है. इसने कल्कि 2898एडी के हिंदी भाषा की कमाईको पीछे छोड़ दिया है इतना ही नही ऋतिक रोशन की फाइटर के कलेक्शन को स्त्री 2 ने पहले हफ्ते के कलेक्शन के साथ पछाड़ दिया था. 

गौरतलब है कि स्त्री 2 साल 2018 में आई स्त्री का सीक्वल है. वहीं दिनेश विजन के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की पांचवी किस्त ह. इसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.जबकि अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन कैमियो करते हुए दिख रहे हैं.  

बता दें, वीकेंड पर स्त्री 2 के कलेक्शन में बढोत्तरी देखने  को मिल सकती है क्योंकि इस हफ्ते कोई नई फिल्म बॉक्स ऑफस पर रिलीज नहीं हुई है, जिसके बाद तीसरे हफ्ते फिल्म कितनी कमाई करती है. यह देखना दिलचस्प होगा. 

Topics mentioned in this article