Stree 2 Box Office Collection: 13 दिन में 500 करोड़ के करीब स्त्री-2, 100 करोड़ से है बस इतनी दूर

Stree 2 Box Office Collection: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री-2 बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. जानिए 13 दिन में खाते में आए कितने करोड़ ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर इस बार केवल और केवल स्त्री-2 का ही बोलबाला चल रहा है. इस फिल्म ने 13 दिनों में शानदार कमाई की है. अब तक रिलीज हुए आंकड़ों की बात करें तो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस फिल्म ने 414.55 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है. इसके साथ फिल्म 14 दिन में 500 करोड़ पार कर जाएगी. Stree 2 की इस सक्सेस ने फिल्म मेकर्स के हौसले भी बुलंद कर दिए हैं. फिल्म से जुड़े सभी लोग इसके बारे में नए नए अपडेट दे रहे हैं. राजकुमार राव ने 27 अगस्त को अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि फिल्म में उनके ये सीन काट दिए गए.

राजकुमार ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि ये फिल्म से उनके पसंदीदा सीन थे लेकिन अफसोस इस बात का रहा है कि फाइनल एडिट में ये अपनी जगह नहीं बना पाए. अपनी इस पोस्ट के साथ राजकुमार ने पूछा कि क्या फैन्स फिल्म को इन सीन्स के साथ दोबारा देखना पसंद करेंगे. राजकुमार राव ने सवाल क्या पूछा कमेंट्स की लाइन लग गई. ज्यादातर लोग यही कमेंट करते दिखे कि वो उनके ये फनी सीन देखना चाहते हैं.

दोबारा रिलीज होगी स्त्री-2

राजकुमार राव की पोस्ट के बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि क्या फिल्म को रीएडिट करके ये कुछ सीन जोड़कर दोबारा रिलीज किया जाएगा? फिलहाल इस चीज को लेकर कोई अपडेट शेयर नहीं की गई है. वैसे फिलहाल जैसा माहौल चल रहा है फिल्म को लेकर ये अगर दोबारा रिलीज कर भी दी जाती है तो आने वाले 15 दिन और भी एंटरटेनिंग और बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात करने वाले हो सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate