स्त्री 2 बनेगी बॉक्स ऑफिस की बाहुबली, बॉबी देओल और रणबीर कपूर की एनिमल का तोड़ा रिकॉर्ड, अब बारी बाहुबली 2, पठान और गदर 2 की

Stree 2 Box Office: बॉलीवुड फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर वो करिश्मा कर दिखाया है जिसकी कल्पना किसी ने फिल्म रिलीज से पहले की भी नहीं होगी, जानें 20 दिन में स्त्री 2 कितने रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S
नई दिल्ली:

स्त्री 2 की रिलीज के समय ही ऐलान हो गया था कि इसे रोकना मुश्किल ही नामुमकिन है. बॉक्स ऑफिस पर आए शुरुआती नतीजों से ये इशारा भी मिल गया था. अब हर दिन के साथ स्त्री नए रिकॉर्ड बना रही है और पुराने तोड़ रही है तो ये दावा और भी पुख्ता होता जाता है. स्त्री की एंट्री उस दुनिया में हो चुकी है जहां कभी सिर्फ पुरुषों का ही राज हुआ करता था. जी हां, ये दुनिया बॉक्स ऑफिस की है. बॉक्स ऑफिस पर अकसर ऐसी फिल्मों का राज रहा है जो हीरो के नाम पर चलती रही हैं. लेकिन स्त्री 2 ने दिखा दिया है कि अगर कहानी में दम हो और एक्टिंग में परफेक्शन तो उसके आगे कोई भी बात मायने नहीं रखती है. 

स्त्री का बजट लगभग 50 करोड़ रुपये है. फिल्म  दुनिया भर में लगभग 700 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है जबकि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर वो 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. स्त्री 2 जहां ऋतिक रोशन की इस साल रिलीज हुई फाइटर और अजय देवगन की शैतान के रिकॉर्ड पहले ही तोड़ चुकी है. वहीं अगली शिकार रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एनिमल बनी है. एनिमल ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 502 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और स्त्री 2 ने 20 दिन में इस रिकॉर्ड तो तोड़ डाला है. स्त्री 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 20 दिन में लगभग 506 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. 

Advertisement

अब स्त्री को अगला जो पड़ाव पार करना है, वो है प्रभास की बाहुबली 2 का भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. भारत में बाहुबली 2 का नेट कलेक्शन 511 करोड़ रुपये रहा था. स्त्री के लिए ये टारगेट मुश्किल तो बिल्कुल भी नजर नहीं आता है. इसके बाद बारी शाहरुख खान की फिल्म पठान की आ सकती है. जिसका भारत में नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 524 करोड़ रुपये रहा था जबकि सनी देओल की गदर 2 का 525 करोड़ रुपये रहा था. 

Advertisement

अगर बॉक्स ऑफिस के मौजूदा हाल पर नजर डाली जाए तो स्त्री 2 के लिए मैदान एकदम साफ है. सितंबर में कोई बड़ी रिलीज नहीं है. फिल्मों की आवाजाही दशहरा यानी 10 अक्तूबर से शुरू होगी. ऐसे में खाली पड़े वीकेंड्स का स्त्री 2 भरपूर फायदा उठा सकती है. अगर स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी और हिम्मत दिखाती है तो यह शाहरुख खान की भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म शाहरुख खान की जवान को भी पीछे छोड़ सकती है. जवान ने भारत में हिंदी संस्करण से नेट 580 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

Advertisement

'Stree 2' बनेगी बॉक्स ऑफिस की बाहुबली, Animal का तोड़ा रिकॉर्ड, बारी Baahubali 2 की

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article