स्त्री 2 ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन ही कर लिया फर्स्ट डे जितना कलेक्शन, आंकड़े जान उड़ जाएंगे होश

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) रिलीज को तैयार है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इसके पहले शुक्रवार को ही फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपेन कर दी गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) रिलीज को तैयार है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इसके पहले शुक्रवार को ही फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपेन कर दी गई है. पहले दिन की एडवांस बुकिंग धमाकेदार रही, जो धीरे धीरे अभी और बढ़ने की उम्मीद है. Sacnilk के अनुमान के अनुसार फिल्म के 1238 शोज के लिए 2000 टिकट बुक हो चुके हैं और इससे 17.35 लाख की कमाई का अनुमान है. स्त्री 2 को सबसे अच्छा रिस्पॉन्स गुजरात, पश्चिम बंगाल और दिल्ली में मिल रहा है.

राजकुमार और श्रद्धा को हैं ढेरों उम्मीदें

फिल्म के स्टार्स और टीम इस फिल्म को स्त्री के पहले भाग से अधिक मजेदार बता रहे हैं. राजकुमार राव ने लिखा कि आप इसमें ‘स्त्री' से अधिक कॉमेडी देख पाएंगे. आपने ट्रेलर में भी देखा कि ये बहुत फनी है. वही लोग, वही जगह लेकिन पहले से अधिक कॉमेडी और थोड़ा हॉरर. हमने इसे इस बार अधिक बड़ा, एडवेंचरस और थ्रिलिंग बनाया है. वहीं श्रद्धा कपूर ने भी कहा है कि ये फिल्म स्त्री के पहले भाग से अधिक मनोरंजन से भरा होगा.

बॉक्स ऑफिस पर इनके साथ होगी टक्कर

बता दें कि स्त्री 2, 2018 की फिल्म स्त्री की सिक्वल है. फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ ही अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार भी हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर इसकी भिड़ंत फिल्म ‘वेदा' और ‘खेल खेल में' के साथ होगी. 

ये भी पढ़ें: 50 साल की करिश्मा कपूर ने श्रद्धा कपूर के साथ 'दिल ले गई' गाने पर किया डांस, फैंस बोले- कोई लोलो को बीट नहीं कर सकता

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?