राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 की बॉक्स ऑफिस पर ऊंची छलांग, एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

Stree 2 Advance Booking Day 1: स्त्री 2 का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है और फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना लीड रोल में हैं. जानें फिल्म की एडवांस बुकिंग का क्या हाल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Stree 2 Advance Booking Day 1: स्त्री 2 फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की हॉरर कॉमेडी फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा से है. लेकिन एडवांस बुकिंग की बात करें तो स्त्री 2 को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है. फिल्म 2018 की हॉरर कॉमेडी स्त्री का सीक्वल है और इसके ट्रेलर को खूब पसंद भी किया गया है. पिछली बार स्त्री का खौफ था तो इस बार स्त्री 2 में सरकटे ने तहलका मचा रखा है. ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग मेकर्स के लिए हौसले बढ़ाने वाली है. आइए जानते हैं फिल्म की एडवांस बुकिंग का शुरुआती रुझान.

फिल्म ट्रेड वेबसाइट सेकनिल्क के मुताबिक फिल्म की खबर लिखे जाने तक 1 लाख 24 हजार से ज्यादा टिकटें बुक हो चुकी हैं. स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग चार करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को अच्छी शुरुआत मिलती नजर आ रही है. वैसे भी 15 अगस्त की वजह से इस हॉरर कॉमेडी को लंबा वीकेंड मिला है. अगर कहानी में दम निकलता है, तो फिल्म जरूर बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई कर सकती है. स्त्री 2 का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में फिल्म के लिए सॉलिड ओपनिंग चमत्कार कर सकती है.

Advertisement

स्त्री 2 में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना लीड रोल में हैं. स्त्री 2 का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है. फिल्म का सॉन्ग आई नहीं काफी पसंद किया जा रहा है जिसे भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह ने भी गाया है. अगर बात स्त्री के बजट की करें तो यह लगभग 25 करोड़ रुपये था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. ऐसे में स्त्री 2 से भी उम्मीदें सातवें आसमान पर हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान