Stree 2 BTS VIDEO: बारिश के मौसम में कुछ यूं बचा था स्त्री 2 का सेट, एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS वीडियो, पुराने गाने का भी उठाया लुत्फ 

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की लेटेस्ट फिल्म स्त्री 2 का झमाझम बारिश में कुछ ऐसा हाल हुआ था, जिसे एक्ट्रेस सुनीता राजवर ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में दिखाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की लेटेस्ट फिल्म स्त्री 2 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बाद से ही फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर शुरू हो गई है क्योंकि पहले ही दिन जहां फिल्म बजट की कमाई वसूल ली तो वहीं 9 दिनों के साथ स्त्री 2 ने भारत में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. इसी बीच फिल्म की कामयाबी के बीच स्त्री 2 में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुनीता राजवर ने शूट का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

स्त्री 2 के बिहाइंड द सीन वीडियो में सुनीता राजवर बारिश के मौसम में रुकी फिल्म की शूटिंग के बीच किशोर कुमार के पुराने गाने ये शाम मस्तानी पर गुनगुनाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनके साथ लीड एक्टर राजकुमार राव भी नजर आ रहे हैं.

क्लिप में आगे यह भी दिखाया गया है कि कैसे बारिश से भीगने से बचाने के लिए स्त्री 2 के सेट को बचाने के लिए क्रू मेहनत करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, चंदेरी में स्त्री 2 के सेट पर बारिश के थमने का इंतज़ार करते हुए... प्रोडक्शन ने काफी मेहनत की थी बारिश से सेट को बचाने के लिए... खुशी होती है जब वो मेहनत रंग लाती है...

बता दें, नौवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में स्त्री ने कल्कि 2898 एडी को पीछे छोड़ दिया है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने अपने नौवें दिन 12 से 15 करोड़ रुपये की कमाई की. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. इस हिसाब से स्त्री 2 नौवें दिन में 300 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है. वहीं इसके साथ ही फिल्म ने प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी को भी धूल चटा दी है. इस फिल्म ने हिंदी भाषा में 293 करोड़ की कमाई की थी.

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?