Stree 2 Actor: अभिषेक बनर्जी की एक ही दिन में रिलीज हुई दो फिल्में, स्त्री 2 और वेदा, दोनों में मिली तारीफ

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. स्त्री 2 के जना यानी अभिषेक बनर्जी की 15 अगस्त को दो फिल्में आई थीं. जिसमें स्त्री 2 और वेदा थी. इस पर उनका रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता अभिषेक बनर्जी ने 15 अगस्त को अनोखा कारनामा कर दिखाया. उनकी एक ही दिन में दो फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ही फिल्मों में उनके अहम किरदार थे. खास यह कि दोनों ही फिल्मों के लिए उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं स्त्री फिल्म के जना यनी अभिषेक बनर्जी की. स्त्री 2 हॉरर कॉमेडी है तो वेदा एक्शन फिल्म है जिसमें वह अहम रोल में हैं. अब अभिषेक बनर्जी का इन दो फिल्मों के एक साथ रिलीज होने और उनकी तारीफ को लेकर रिएक्शन आ गया है. 

स्त्री और वेदा के लिए मिल रही तारीफ पर अभिषेक बनर्जी ने कहा, 'यह दोहरी रिलीज एक अनूठी चुनौती थी, और मैं दोनों फिल्मों के लिए मिल रहे प्यार और सराहना को देखकर रोमांचित हूं. इस तरह के विपरीत किरदारों को एक के बाद एक निभाना कोई आसान काम नहीं था. लेकिन सकारात्मक समीक्षा और दर्शकों की प्रतिक्रियाएं काफी मायने रखती हैं. मैं हमेशा मेरे साथ खड़े रहने और मेरा हौसला बढ़ाने के लिए अपने फैन्स का आभारी हूं.'

इन फिल्मों की रिलीज से पहले अभिषेक बनर्जी ने कहा था, 'एक ही दिन में दो फिल्मों का रिलीज होना अवास्तविक लगता है. यह बॉक्स ऑफिस पर खुद को टक्कर देने जैसा है. मैं यह नहीं चुन सकता कि कौन सी फिल्म मेरे दिल के करीब है क्योंकि यह आपके पसंदीदा बच्चे को चुनने या यह तय करने जैसा है कि आप किस माता-पिता से अधिक प्यार करते हैं, लेकिन मैं जो कह सकता हूं वह यह है कि यह मेरे प्रशंसकों के लिए एक ही दिन में मेरे दो अलग-अलग पक्षों को देखने का एक शानदार अवसर है.

यह दोहरी सफलता अभिषेक बनर्जी के करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जिसने बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में उनकी प्रतिष्ठा को मजबूत किया है. इस बैक-टू-बैक जीत के साथ, अभिषेक ने फिल्म उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाना जारी रखा है और अपनी हर भूमिका से दर्शकों का दिल जीत लिया है.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article