कमल हासन ने उठाया साउथ की एक और मूवी से पर्दा, शेयर किया पोस्टर तो फैंस बोले- ऐसा लगा कंगुवा है...

STR 48 First Poster Unveils: सुपरस्टार कमल हासन ने तमिल एक्टर सिंबू की अपकमिंग मूवी के पहले पोस्टर से पर्दा उठा दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

STR 48 First Poster Unveils: साउथ से लेकर बॉलीवुड में हिट फिल्में दे चुके सुपरस्टार कमल हासन अपनी नई फिल्म इंडियन 2 के साथ तैयार हैं, जिसे लेकर हाल ही में खूब चर्चा सुनने को मिली थी. वहीं अब उन्होंने एक और साउथ मूवी से पर्दा उठा दिया है. हालांकि यह उनकी फिल्म नहीं है. लेकिन फैंस को फिल्म का पोस्टर काफी पसंद आ रहा है और फैंस मूवी की पहली झलक देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. यह फिल्म तमिल एक्टर सिलंबरासन की अपकमिंग फिल्म 'एसटीआर 48' है, जिसका पहला पोस्ट सामने आया है. 

दरअसल, 3 फरवरी को सिलंबरासन अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर कमल हासन ने फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर से पर्दा उठाते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. एक्टर ने लिखा, वीरता का परिचय दें और #STR48 की इस उल्लेखनीय यात्रा के साक्षी बनें. सिलंबरासन को जन्मदिन की शुभकामनाएं! #Ulaganayagan #KamalHaasan #Atman #SilambarasanTR #BLOODandBATTLE #HBDSilambarasanTR. इस पोस्ट के आते ही फैंस ने कमेंट में फायर इमोजी की बरसात कर दी है. एक यूजर ने लिखा मैने सोचा कंगुवा  है. दूसरे यूजर ने लिखा, थलाइवन कॉलीवुड पर राज करेंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, परफेक्ट टाइमिंग. 

फिल्म की बात करें तो यह एक पीरियड एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी, जिसे देसिंग पेरिसमी ने डायरेक्ट किया है. पोस्टर में साहसी शूरवीर में सिंबू का लुक देखने को मिल रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्म में कीर्ति सुरेश फीमेल लीड के रोल में दिखेंगी. हालांकि अभी कंफर्म होना बाकी है. जबकि रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अनिरुद्ध रिवचंदर को म्यूजिक कंपोजर के रुप में चुन लिया गया है. हालांकि अब देखना होगा कि यह फिल्म कब रिलीज होती है और कौन कौन इस फिल्म में नजर आएगा. 


 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article