सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, लिखा- 4 जून 2020 को आखिर हुआ क्या था?...

सुशांत सिंह राजपूत की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर उनकी बहन श्वेता ने अनदेखा थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुशांत सिंह राजपूत की चौथी बरसी पर फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज से ठीक चार पहले 14 जून 2020 को  का निधन हो गया था. उनका शव बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में पाया गया था. इस  उनके निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री और देश को हिलाकर रख दिया था.  एक्टर की बरसी पर उनके फैंस, रिश्तेदार व परिवार के लोग उन्हें याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी बीच दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बहनों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. वहीं दूसरा वीडियो सुशांत के प्रेयर मीट का है, जिसके साथ एक इमोशनल कर देने वाला नोट भी लिखा गया है. 

Advertisement

श्वेता ने कैप्शन में लिखा, "भाई, तुम्हें हमें छोड़े हुए 4 साल हो गए हैं और हमें अभी तक नहीं पता कि 14 जून 2020 को आखिर हुआ क्या था? आपकी मौत एक रहस्य बनी हुई है. मैं असहाय महसूस करती हूं. मैंने सच्चाई के लिए अधिकारियों से न जाने कितनी बार गुहार लगायी है. मैं धीरे-धीरे हार रही हूं. लेकिन आज, आखिरी बार, मैं हर उस इंसान से पूछना चाहती हूं जो इस मामले में मदद कर सकता है, अपने दिल पर हाथ रखें और खुद से पूछें- क्या हम यह जानने के लायक नहीं हैं कि हमारे भाई सुशांत के साथ क्या हुआ?"

Advertisement

आगे उन्होंने लिखा, "यह एक राजनीतिक एजेंडा क्यों बन गया है? यह इतना सीधा क्यों नहीं हो सकता कि यह बताया जाए कि उस दिन क्या मिला और क्या हुआ था? मैं विनती करती हूं कि हमारी आगे बढ़ने में मदद कीजिए. हमें वो क्लोजर दें जिसके हम हकदार हैं."

Advertisement
Advertisement

बात करें पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में स्टार प्लस के सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से शुरू की, लेकिन लोकप्रियता शो 'पवित्र रिश्ता' से मिली. जबकि बॉलीवुड में उनका डेब्यू साल 2013 में आई फिल्म 'कई पो चे' से हुआ और फिर 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England, T20 WC: भारत के पास ऐसा क्या है जो इंग्लैंड के पास नहीं है!