शादी के बाद मुश्किल में पड़ी शूरा खान की जान, इस 'मुसीबत' से नहीं छूट रहा पीछा

शूरा खान एक सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं. वे अरबाज खान से शादी के बाद लगातार सुर्खियों में हैं. अचानक सोशल मीडिया पर हर तरफ वही नजर आती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शूरा खान...ये नाम जानते हैं ? नहीं ये कोई एक्ट्रेस नहीं है...ना ही डायरेक्टर हैं...ना कोई स्टार किड...ना ही इन्होंने कोई बड़ा प्रोजेक्ट साइन किया है...तो फिर ? ये सोशल मीडिया पर इतनी वायरल क्यों हैं ? आए दिन इंस्टाग्राम पर इनके अलग-अलग लुक से लेकर इनकी हर एक मूवमेंट की खबर रहती है. आखिर ये पैपराजी इनके पीछे इस कदर क्यों लग गए हैं? अब अगर वजह की बात करें तो वजह सिर्फ एक वो ये कि अरबाज खान की पत्नी हैं. कई बार तो पैपराजी के सामने शूरा के एक्सप्रेशन देखकर लगता है कि वो सोच रही होंगी कि अच्छी शादी कर ली मैंने इन्होंने तो बाहर निकलना ही मुश्किल कर दिया है.

बता दें कि शूरा एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं. वो काफी समय से रवीना टंडन के साथ काम करती आई हैं. यही वजह है कि रवीना और राशा के साथ उनकी अच्छी खासी बॉन्डिंग है. शूरा का प्रोफेशनल करियर काफी अच्छा चल रहा था लेकिन तब तक या यूं कहिए कि 24 दिसंबर से पहले तक उन्हें कौन जानता था लेकिन अचानक अरबाज से शादी ने उनकी पूरी पहचान ही बदलकर रख दी. अब हर जगह शूरा का जिक्र अरबाज की पत्नी के तौर पर होता है. खुद शूरा भी ये बात जानती और समझती हैं शायद इसलिए वो ज्यादातर पैपराजी से बचती ही नजर आती हैं.

Advertisement

एयरपोर्ट पर भी छिपाया था चेहरा 

दिसंबर 2023 में जब अरबाज खान और शूरा हनीमून के लिए निकले थे तब भी अरबाज ने तो पैपराजी को पोज दिए लेकिन शूरा इतनी कम्फर्टेबल नहीं दिखीं. इसके अलावा उन्हें कई बार अरबाज खान से अलग चलते हुए भी देखा गया है. साफ है कि ऐसा वो पैपराजी की जबरदस्ती की अटेंशन से बचने के लिए करती होंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: परिवार के 4 लोगों की हत्या के मामले की Inside Story, कौन है वो पांचवा?