फराह खान की मां का हुआ निधन, देर रात फैमिली संग मिलने पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो वायरल

डायरेक्टर फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी के निधन की खबर मिलते ही उनके घर पर सितारों का तांता लग गया. इनमें शाहरुख खान और उनकी फैमिली का भी नाम शामिल है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फराह खान से उनकी मां के निधन के बाद मिलने पहुंचे शाहरुख खान
नई दिल्ली:

डायरेक्टर फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी का 26 जुलाई को निधन हो गया था, जिसके बाद सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि देते नजर आए. जबकि रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी, सुनीता कपूर, संजय कपूर और भूषण कुमार ने उनके घर पर पहुंच कर आखिरी बार श्रद्धांजलि दी. इसी बीच शाहरुख खान, जो फराह खान के खास दोस्त हैं. वह भी देर रात उनके घर अपनी फैमिली के साथ पहुंचे, जिसके वीडियो सामने आया है. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान, सुहाना खान, गौरी खान और मैनेजर पूजा डडलानी को फराह खान के घऱ से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. वहीं फराह खान भी उनके साथ स्पॉट हुईं.

गौरतलब है कि जुलाई 12 1945 में जन्मी मेनका ईरानी, हनी ईरानी और एक्ट्रेस डेजी ईरानी की बहन हैं. वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1963 में बचपन फिल्म में डेजी के साथ नजर आई थीं. मेनका ने कामरान खान से शादी की, जो कि स्टंटमैन के बाद डायरेक्टर बने. उनके दो बच्चे फराह खान और साजिद खान हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि मेनका ईरानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर की मामी हैं. 

Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है
Topics mentioned in this article