श्रीदेवी की छोटी बहन श्रीलता हैं बेहद खूबसूरत, फोटो देख कर फैंस के उड़े होश, बोले- ये तो एक्ट्रेस की कॉपी है

4 साल की उम्र से ही श्रीदेवी ने काम करना शुरू कर दिया था, उनकी अपार लोकप्रियता के कारण उन्होंने पढाई बीच में ही छोड़ दी. तब उनकी छोटी बहन अक्सर उनके साथ सेट पर आती थी और उनकी जरूरतों का ख्याल रखती थीं, वह श्रीलता थीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
श्रीदेवी की छोटी बहन श्रीलता हैं बेहद खूबसूरत
नई दिल्ली:

श्रीदेवी बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस रही हैं. वह आज दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह अपने फैंस के दिलों में बसती हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया और आज भी उनकी फिल्में और गाने फैंस देखना पसंद करते हैं. वह साउथ की रहने वाली हैं. इसलिए कम ही लोग उनके परिवार के बारे में जानते हैं. आज हम मिला रहे हैं आपको उनकी छोटी बहन से, जो बेहद खूबसूरत और प्यारी हैं. वह अपनी बहन श्री पर जान छिड़कती थीं. उनका नाम है श्रीलता. 

4 साल की उम्र से ही श्रीदेवी ने काम करना शुरू कर दिया था, उनकी अपार लोकप्रियता के कारण उन्होंने पढाई बीच में ही छोड़ दी और फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करने लगीं. तब उनकी छोटी बहन अक्सर उनके साथ सेट पर आती थी और उनकी जरूरतों का ख्याल रखती थीं, वह श्रीलता थीं.

श्रीदेवी और श्रीलता एक-दूसरे के काफी करीब थीं. वह सगी बहन तो थी ही, सहेलियों की तरह उनमें घनिष्ठता भी थी. कहा जाता है कि उन्होंने श्रीदेवी के सफल फिल्मी करियर के पीछे एक बड़ी भूमिका निभाई. वह 1972-1993 तक अपनी बहन के साथ परछाई की तरह खड़ी रहीं. यह श्रीलता ही थीं, जिन्होंने सबसे पहले अपनी बहन के गायन और नृत्य का वीडियो शूट किया था. शादी के बाद श्रीलता के बिना श्रीदेवी को अधूरापन महसूस होता था. उन्होंने कई इंटरव्यूज में अपनी बहन के लिए प्यार शो किया.

Advertisement

जब श्रीदेवी का देहांत हुआ तो श्रीलता बाहर नहीं आईं, जिससे सभी सदमे में आ गए. उनके पति ने चेन्नई में श्री देवी के पति बोनी कपूर द्वारा आयोजित प्रार्थना सभा में आए और बताया कि श्रीलता हैरान हैं और वह अपनी बहन की मौत का शोक मनाने के लिए सुर्खियों में नहीं आना चाहती हैं. श्रीलता चेन्नई में रहती हैं, उन्हें लाइम लाइट नहीं पसंद है और वह सामान्य जीवन जीना पसंद करती हैं. 

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?