प्रियंका-कियारा की तरह इन अभिनेत्रियों ने शादी में नहीं बहाए पैसे, मंदिर में सिंपल शादी कर बनीं इंस्पिरेशन

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी शादी में करोड़ों खर्च करने के लिए मशहूर हैं. अक्सर उन्हें रॉयल वेडिंग ही पसंद होती है. लेकिन इन सबके बीच कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने दिखावे से दूर सिंपल तरह से मंदिर में जाकर सात फेरे ले लिए थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
प्रियंका- कियारा की तरह इन अभिनेत्रियों ने नहीं बहाए शादी में करोड़ों
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से लेकर सिद्धार्थ कियारा तक की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया गया है. इन फिल्मी सितारों की रॉयल वेडिंग को देखने वाले देखते ही रह गए. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रॉयल वेडिंग को लेकर मशहूर बॉलीवुड सेलेब्स में कुछ ऐसे भी नाम हैं, जिन्होंने सिंपल और सादगी के बीच सात फेरे लिए हैं. पानी की तरह करोड़ों बहाने की बजाय इन एक्ट्रेस ने मंदिर में जाकर शादी की. इस लिस्ट में 'विवाह' फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमृता राव से लेकर 90 की दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक श्रीदेवी तक का नाम हैं. देखें

श्रीदेवी (Sridevi)

90 के दशक में इंडस्ट्री पर राज करने वाली श्रीदेवी जब करियर के पीक पर थीं, तब फिल्म निर्माता बोनी कपूर से दिल लगा बैठीं. दोनों ने बहुत ही सिंपल तरीके से एक मंदिर में शादी कर ली थी. उनकी शादी काफी चर्चा में भी रही थी.

अमृता राव (Amrita Rao)

'विवाह' फिल्म में हर किसी को इंप्रेस करने वाली अमृता राव इंडस्ट्री की जाना माना नाम हैं. असल जिंदगी में अमृता काफी सादगी पसंद करती हैं. कई बड़ी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बनाने वाली अमृता की शादी आरजे अनमोल से हुई है. उन्होंने काफी सादगी के साथ इस्कॉन टेंपल में कम खर्च में ही सात फेरे ले लिए थे.

उदिता गोस्वामी (Udita Goswami)

कभी बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक उदिता गोस्वामी भी रियल लाइफ में काफी सिंपल रहना पसंद करती हैं. उनकी शादी 2013 में फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से हुई थी. दोनों ने जुहू के इस्कॉन मंदिर में सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई थीं. इस शादी में फैमिली और खास लोग ही शामिल हुए. शादी से पहले उदिता फिल्म 'जहर' में लीड रोल में नजर आ चुकी थीं. 

Advertisement

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) 

इस लिस्ट में अगला नाम दिव्या खोसला कुमार का आता है. बॉलीवुड की कई फिल्मों में उनकी एक्टिंग का जलवा हर कोई देख चुका है. कम उम्र में ही उनकी सादी भूषण कुमार के साथ हुई थी. तब उनकी उम्र सिर्फ 21 साल ही थी. 13 फरवरी, 2005 को जम्मू में मां वैष्णो देवी के मंदिर में दोनों एक-दूजे के हो गए थे.

Advertisement

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं