गुलाबी साड़ी पहन बालों में गजरा लगाए अवॉर्ड लेने पहुंची थीं श्रीदेवी, सादगी देखकर कहेंगे ओल्ड इज गोल्ड

श्रीदेवी का एक अवॉर्ड फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बड़ी ही सुंदर सी बनकर अवॉर्ड लेने के लिए गई थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी एक्टिंग के आज भी फैंस दीवाने हैं. श्रीदेवी की फैन फॉलोइंग आज भी उतनी ही है जितनी पहले हुआ करती थी. लोग उन्हें एडमायर करते हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते. इसी वजह से श्रीदेवी के पुराने वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. श्रीदेवी का एक अवॉर्ड फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है इसमें वो बन ठनकर अवॉर्ड लेने के लिए गई थीं. श्रीदेवी को ये अवॉर्ड उनकी फिल्म लम्हे के लिए दिया गया था.अवार्ड लेने पहुंची श्रीदेवी की सादगी आपको भी दीवाना बना देगी. 


लम्हे के लिए मिला अवॉर्ड
श्रीदेवी की फिल्म लम्हे हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, अनुपम खेर, वहीदा रहमान, दीपक मल्होत्रा लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में श्रीदेवी ने कमाल की एक्टिंग की थी. इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था.

गुलाबी साड़ी, बालों में गजरा, दिखीं बिलकुल अप्सरा 
वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा स्टेज पर अनाउंस करते हैं कि श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है. श्रीदेवी अवॉर्ड फंक्शन में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतती नजर आईं. उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थी. साथ ही बालों में गजरा लगाया हुआ था. जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं. श्रीदेवी से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं.

Advertisement

फैंस बोले - वो हमेशा लेजेंड रहेंगी 

वीडियो पर भी लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- वो थीं, हैं और हमेशा लेजेंड रहेंगी. दूसरे फैन ने लिखा- सादगी. बता दें श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म मॉम में नजर आईं थीं. ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी. कैसे एक मां अपनी बेटी के लिए क्या कुछ करती है ये इस फिल्म में दिखाया गया था. हर जगह मॉम में श्रीदेवी की एक्टिंग की तारीफ हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ सजल अली और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आए थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात