दिलीप कुमार की इस सुपरहिट फिल्म को करने पर श्रीदेवी को था अफसोस, फ्यूचर के लिए लिया था ये बड़ा फैसला

दिलीप कुमार की साल 1986 में यानी 37 साल पहले आई इस मल्टी स्टारर फिल्म को करके दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी को अफसोस हुआ था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सुपरस्टार दिलीप कुमार की हर फिल्म क्लासिक कही जाती हैं. वहीं इसका हिस्सा बनने के लिए स्टार्स तरसते हैं. लेकिन सुपरस्टार की एक ऐसी फिल्म थी, जिसका हिस्सा बनने पर दिवंगत श्रीदेवी को अफसोस हुआ था. वहीं आगे जाकर उन्होंने वैसी फिल्में करने से मना कर दिया था. यह और कोई नहीं बल्कि 37 साल पहले 8 अगस्त 1986 को रिलीज हुई फिल्म करमा है, जिसमें दिलीप कुमार के अलावा अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, नसीरुद्दीन शाह और श्रीदेवी अहम रोल में नजर आए थे. 

करमा सुपरहिट फिल्मों में से एक है, जो केवल 2 करोड़ 65 लाख में बनी थी और फिल्म ने 13 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन श्रीदेवी को इस फिल्म को करके अफसोस था. दरअसल, IMdb के अनुसार, मल्टीस्टारर फिल्म होने के कारण श्रीदेवी को यह फिल्म करने का अफसोस था. उन्हें लगा कि फिल्म में उनके करने को कुछ नहीं है. इस फिल्म के बाद उन्होंने फैसला किया कि वह अब मल्टीस्टारर फिल्में नहीं करेंगी. 

इस फिल्म की याद फैंस को तब आई जब एक्ट्रेस सायरा बानो ने इंस्टाग्राम पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की. दरअसल, सायरा बानो ने फिल्म के निर्देशक सुभाष घई के साथ-साथ कलाकारों के साथ अपने दिवंगत पति की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं. ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, श्रीदेवी, बिंदू, दारा सिंह और पूनम ढिल्लों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में दिलीप कुमार, सुभाष घई के गाल पर चुटकी काटते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट ने फैंस की यादें ताजा कर दी हैं. 

जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन