इस बच्ची को देख कहेंगे लौट आई श्रीदेवी, वही चेहरा, वही एक्सप्रेशन, स्माइल देखकर याद आई मिस हवा हवाई

ये बच्ची अपने हावभाव से श्रीदेवी की यादें ताजा करती है. उसे देखेंगे तो आप भी एक बार को अपनी ही नजरों पर यकीन नहीं कर सकेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
श्रीदेवी जैसी दिखती है ये बच्ची, देखकर हैरान रह गए फैन्स
नई दिल्ली:

श्रीदेवी का नाम जब भी जुबां पर आता है. एक ऐसा चेहरा नजरों के सामने आता है जो बड़ी बड़ी बोलती आंखों के साथ दिल जीत लेता था. स्माइल ऐसी थी जो हर फिक्र को दूर कर देती थी और डांस की बात आती तो इनसे बेहतर भला कौन. श्रीदेवी जैसा दूसरा शायद ही कोई हो सकता है. लेकिन एक बच्ची ऐसी है जो अपने कुछ हावभाव से श्रीदेवी की यादें ताजा करती है. उसे देखेंगे तो आप भी एक बार को अपनी ही नजरों पर यकीन नहीं कर सकेंगे. बच्ची उम्र में कम ही सही लेकिन लगता है जैसे श्रीदेवी खुद छोटा रूप लेकर लौट आई हैं.

Advertisement

 वही अंदाज वही डांस

आप श्रीदेवी के किसी भी हिट सॉन्ग को याद कर लीजिए. चाहें तो किसी भी गाने के श्रीदेवी की हुक स्टेप को याद कर लीजिए. फिर उसी गाने पर इस बच्ची का डांस देखिए. आप भी ये यकीन करने पर मजबूर हो जाएंगे कि ये बच्ची श्रीदेवी की हूबहू कॉपी है. इस बच्ची का नाम है भूमिका तिवारी. इसका इंस्टाग्राम अकाउंट भूमिका आओ डांस करें के नाम से है. बच्ची की उम्र कम है इसलिए अकाउंट में मेंशन भी किया गया है कि ये अकाउंट उसकी मम्मी संभालती हैं. इस अकाउंट पर बच्ची के बहुत से डांस अपलोड हैं. जिसमें से ज्यादातर श्रीदेवी के ही गाने हैं. श्रीदेवी की तरह तैयार होकर, उसी लचक, उसी चुलबुले अंदाज और उसी ग्रेस के साथ ये बच्ची श्रीदेवी की कॉपी करती है. बड़ी बड़ी आंखों से उसी तरह एक्सप्रेशन देती है और स्माइल भी वैसी ही है जो श्रीदेवी की याद दिलाती है.

फेवरेट एक्ट्रेस की वापसी

इस बच्ची के डांस को देखकर बहुत से यूजर ये सवाल कर रहे हैं कि क्या श्रीदेवी वापस लौट आई है. एक यूजर ने लिखा कि ये बच्ची हूबहू श्रीदेवी है. कुछ यूजर्स को इतनी कम एज में बच्ची का ये टैलेंट देखकर भी हैरानी होती है. बहुत सारे श्रीदेवी फैन्स ने बच्ची को ब्लेसिंग्स भी दी हैं और दिल का इमोजी शेयर कर प्यार भी दिया है.

Advertisement

यहां देखें डांस वीडियो

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal की Rouse Avenue Court में पेशी, हिरासत की मांग कर सकती है CBI