श्रीदेवी की 5वीं पुण्यतिथि पर बेटी जान्हवी कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'मम्मा मैं अभी भी आपको हर जगह...'

Sridevi Death Anniversary: जान्हवी के अलावा उनके पिता बोनी कपूर और बहन कपूर ने भी श्रीदेवी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

श्रीदेवी बॉलीवुड के दिग्गज अदाकाराओं में से एक हैं. वहीं उनके निधन के पांच साल बाद भी फैंस और उनकी फैमिली याद करती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी की 5वीं पुण्यतिथि पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के लिए एक इमोशनल कैप्शन भी शेयर किया है. जान्हवी के अलावा उनके पिता बोनी कपूर और बहन कपूर ने भी श्रीदेवी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. 

जान्हवी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में श्रीदेवी बेटी के साथ किसी अवॉर्ड शो में बैठी हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ जान्हवी ने अपनी 'मम्मा' के लिए एक इमोशनल नोट में लिखा, "मैं अभी भी आपको हर जगह ढूंढती हूं मां, फिर भी मैं वह सब कुछ करने की कोशिश करती हूं, जिससे मैं आपको गर्व महसूस हो. मैं जहां भी जाती हूं और जो कुछ भी करती हूं- वह आप पर ही शुरू और खत्म होता है.

इस इमोशनल पोस्ट पर मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने पिंक हार्ट इमोजी शेयर की है. जबकि भूमि पेडनेकर, रकुल प्रीत सिंह और वरुण शर्मा ने भी पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है. वहीं फैंस भी एक्ट्रेस को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Add image caption here

जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने भी अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की याद में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ एक्ट्रेस की एक खूबसूरत तस्वीर है. बोनी कपूर ने लिखा, "आप हमें 5 साल पहले छोड़ कर चली गईं. लेकिन आपका प्यार और यादें हमें आगे बढाती रहेंगी और हमेशा हमारे साथ रहेंगी."  इसके अलावा इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उसी तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने ग़ज़ल जो ना मिल सका से लाइनें लिखी, "जो चला गया मुझे छोड़ दिया, वो आज तक मेरे साथ है." बोनी कपूर के अलावा श्रीदेवी के छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है. 

Advertisement
Advertisement

बता दें,  श्रीदेवी ने चांदनी, मिस्टर इंडिया, जुदाई, खुदा गवाह, नगीना और सदमा जैसी कई हिट बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. हालांकि एक्ट्रेस का फरवरी 2018 में दुबई में निधन हो गया, जहां वह एक फैमिली वेडिंग में शामिल होने गई थीं. उस वक्त उनकी उम्र 54 साल थी. श्रीदेवी के निधन से उनके परिवार और बॉलीवुड को ही नहीं बल्कि फैंस को भी गहरा धक्का लगा था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic