मौत की गुड़िया ने फिर शुरू किया खूनी खेल, दिन और समय सब तय, कड़ाके की ठंड में होगी मजबूरी और पैसे की जंग

Squid Game Season 2 Date: नेटफ्लिक्स की दुनियाभर में लोकप्रिय वेब सीरीज स्क्विड गेम्स सीजन 2 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Squid Game Season 2 Date: रेड लाइट...रेड लाइट...ग्रीन लाइट! हमारी यंग-ही गुड़िया की नजर से कोई नहीं बच सकता, और उसने इशारा किया है कि लोगों को स्क्विड गेम सीजन 2 का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. अब यह इंतजार खत्म होने जा रहा है. नेटफ्लिक्स ने स्क्विड गेम सीजन 2 के प्रीमियर का ऐलान कर दिया है. नेटफ्लिक्स पर ये सीरीज 26 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने जा रही है. इसके बाद स्क्विड गेम का फिनाले साल 2025 में आएगा. कुल मिलाकर स्क्विड गेम के खतरनाक खेलों के शौकीनों के लिए यह शानदार खबर है क्योंकि लंबे समय से इस वेब सीरीज के अगले सीजन का इंतजार किया जा रहा था. 

स्क्विड गेम सीजन 2 रिलीज डेट

नेटफ्लिक्स की स्क्विड गेम सीरीज की बात करें तो यह साल 2020 में रिलीज हुई थी और दुनिया भर में इसने धूम मचाकर रख दी थी. ये वो कोरियन वेब सीरीज थी जिसे दुनिया की कई भाषाओं में रिलीज किया गया था और दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ व्यू इसको मिले थे.

Advertisement
Advertisement

'स्क्विड गेम 2' के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और क्रिएटर ह्वांग डोंग-हुकू हैं. खतरनाक खेलों की इस दुनिया में सियोंग जी हुन की वापसी हो रही है और गेम का अलग ही लेवल इस बार नजर आएगा. लेकिन गुड़िया पुरानी वाली हो रहेगी. साउथ कोरिया की इस वेब सीरीज को भारतीय दर्शकों ने खूब सराहा गया था. नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में से यह एक है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News