Netflix Squid Game 2: मौत की गुड़िया का खूनी खेल इस दिन होगा शुरू, कड़ाके की ठंड में पैसे की जंग

Netflix Squid Game 2: स्क्विड गेम का पहला सीजन साल 2021 में आया था. ये एक कोरियन ड्रामा है. कोरियन ड्रामा आजकल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जिसकी वजह से इस समय में इसके दूसरे सीजन को लाने का फैसला करना एकदम सही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

Netflix Squid Game 2: नेटफ्लिक्स की सीरीज स्क्विड गेम सीजन 2 का लोग तीन साल से इंतजार कर रहे हैं. इस वेब सीरीज का पहला सीजन शानदार रहा था और अब दूसरा सीजन आने वाला है. नेटफ्लिक्स ने स्क्विड गेम के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट कर दी है और ये इसी साल रिलीज होने वाला है. अनाउंसमेंट के बाद से फैंस को इसे देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. स्क्विड गेम 2 को इसी साल रिलीज किया जाएगा. ये सीरीज 26 दिसंबर को रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी है. साथ ही बताया है कि इसका टीजर कल आने वाला है.

स्क्विड गेम का पहला सीजन साल 2021 में आया था. ये एक कोरियन ड्रामा है. कोरियन ड्रामा आजकल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जिसकी वजह से इस समय में इसके दूसरे सीजन को लाने का फैसला करना एकदम सही है. नेटफ्लिक्स ने स्क्विड गेम का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- अगले लेवल के लिए तैयार हैं? स्क्विड गेम सीजन 2 स्पेशल टीजर कल आ रहा है. साथ ही नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें इसकी रिलीज डेट लिखी है. ये पोस्ट देखकर फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं पोस्टर की बात करें तो इसमें  एक कॉफिन दिखाया गया है जिसकी तरफ एक शख्स को घसीटकर ले जाया जा रहा है और चारों तरफ खून है.

Advertisement

स्क्विड गेम के पहले सीजन की बात करें तो ये इसमें पैसे के लिए एक गेम खेलने के बारे में दिखाया गया था. जिसमें जैसे-जैसे लेवल आगे बढ़ता जाता है जो लोग उस लेवल को पार कर देते हैं वो आगे बढ़ जाते हैं और जो फेल हो जाते हैं उन्हें मार दिया जाता है. लास्ट में एक शख्स होता है जो इसे जीतता है. सीजन 2 की बात करें तो इसमें ली जंग-जे, ली ब्युंग-हुन, वाई हा-जून और गोंग यू नजर आएंगे. अब नए सीजन में नए ट्विस्ट होंगे.

Advertisement

ये भी देखें: पद्मिनी कोल्हापुरे की 10 अनदेखी तस्वीरें, सातवीं में दिखेगी शादी की झलक

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave