राउडी बेबी गाने पर संगीत सेरेमनी में एक्ट्रेस वरलक्ष्मी के पेरेंट्स ने किया कपल डांस, वीडियो देख फैंस बोले- सुपर्ब

साउथ की एक्ट्रेस वरलक्ष्मी की संगीत सेरेमनी में उनके पिता आर सारथकुमार और उनकी वाइफ राधिका ने राउडी बेबी गाने पर डांस किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
साउथ इंडियन गाने पर संगीत सेरेमनी में एक्ट्रेस वरलक्ष्मी ने किया डांस
नई दिल्ली:

2024 की ब्लॉकबस्टर मूवी हनुमान में नजर आने वाली एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सारथकुमार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. हाल ही में एक्ट्रेस की मंगेत्तर आर्ट गैलरिस्ट निकोलई सचदेव के साथ मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. लेकिन अब संगीत सेरेमनी के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इनमें एक्ट्रेस के पेरेंट्स और साउथ के सुपरस्टार्स आर सरथकुमार और उनकी वाइफ राधिका को साउथ इंडियन गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. जबकि खुद एक्ट्रेस अपने संगीत में परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में आर सारथकुमार अपनी वाइफ राधिका के साथ धनुष और साई पल्लवी के फेमस फिल्म मारी 2 के गाने राउडी बेबी पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक्सप्रेशन और डांस स्टेप देख फैंस भी तारीफ करते दिख रहे हैं. 

इसके अलावा दुल्हनिया वरलक्ष्मी को भी अपने संगीत सेरेमनी पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गौरतलब है वरलक्ष्मी और उनके मंगेत्तर निकोलई सचदेव एक-दूसरे को 14 सालों से जानते हैं.  बीते दिनों उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरलक्ष्मी सरथकुमार को क्रैक, सरकार और यशोदा जैसी फिल्मों में देखा गया. वहीं हाल ही में वरलक्ष्मी को प्रशांत वर्मा की तेजा सज्जा-स्टारर तेलुगु फिल्म हनुमान में देखा गया, जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसका कारण 40 करोड़ के बजट में 300 करोड़ की पार की कमाई करना है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च