50 या 100 करोड़ नहीं इतने करोड़ फीस लेने जा रहा है साउथ का यह सुपरस्टार, प्रभास को छोड़ देगा पीछे

फिल्मी सितारों की फीस अकसर चर्चा में आती है. अब इस साउथ सुपरस्टार को लेकर खबर आ रही है कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए इतना चार्ज करेगा कि प्रभास भी पीछे छूट जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
साउथ का यह सुपरस्टार बन सकता है सबसे महंगा हीरो
नई दिल्ली:

इन दिनों फिल्मी सितारों की फीस सारी सीमाएं पार करती जा रही हैं. बॉलीवुड का कोई सितारा फिल्म के 100 करोड़ रुपये ले रहा है तो किसी ने फिल्म की कामयाबी के बाद करोड़ों का फायदा कमाया है. लेकिन साउथ के सितारे भी फीस के मामले में अब बॉलीवुड सितों से किन्हीं मायनों में कम नहीं हैं. कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि आदिपुरुष के लिए बाहुबली प्रभास ने लगभग 100-150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. लेकिन अभी ताजा खबरों के मुताबिक एक साउथ का सुपरस्टार अपनी अगली फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये चार्ज करने जा रहा है. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की जा सकी है.

बताया जा रहा है कि साउथ के सुपरस्टार विजय वेंकट प्रभु की अगली फिल्म में नजर आएंगे. विजय को अपनी एक्शन फिल्मों के लिए पहचाना जाता है और उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही कमाल की है. जैसे ही वेंकट प्रभु की फिल्म को लेकर खबर आई, उसके बाद यह कहा जाने लगा है कि विजय अपनी फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये चार्ज कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर लगातार विजय की 200 करोड़ रुपये की फीस चर्चा का विषय बनी हुई है. हालांकि अभी तक कुछ भी ऑफिशल नहीं हुआ है. 

साउथ सुपरस्टार विजय की बात करें तो उनकी फिल्में फैन्स खूब पसंद करते हैं. उनकी दीवानगी भी फैन्स के बीच बहुत ही कमाल की है. विजय को तलपती के नाम से भी जाना जाता है. उनकी लोकप्रिय फिल्मों की बात करें तो इसमें थेरी, मर्सल, सरकार, बिजिल, मास्टर, बीस्ट और वारिसू के नाम आते हैं. उनकी आने वाली फिल्म लियो है.

Advertisement

साउथ सुपरस्टार विजय अगली फिल्म लियो को लोकेश कनगराज डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का बजट लगभग 250 से 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म में विजय के साथ तृषा और संजय दत्त भी नजर आएंगे. इस तरह उनके फैन्स को लियो का बेसब्री से इंतजार है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: ऐसा है करोड़ों रुपए का Bhole Baba का 'आध्यात्मिक संसार' | NDTV Ground Report