सुपरस्टार Thalapathy Vijay कार इंश्योरेंस पर घिरे तो उनकी टीम ने दिया मुंहतोड़ जवाब

साउथ के सुपरस्टार तलपति विजय की कार हाल ही में चर्चाओं में थी. वजह, कहा गया कि उसका इंश्योरेंस खत्म हो गया है और फिर भी वह सड़क पर है. लेकिन अब विजय की टीम ने इसका जवाब दे दिया है,

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

अपनी रॉल्स रॉयस कार के टैक्स के मामले के बाद साउथ के सुपरस्टार तलपति विजय अब अपनी मारुति सिलेरियो को लेकर चर्चाओं में हैं. आप ये सोच सकते हैं कि तलपति विजय जैसे सुपर सितारे को इतनी छोटी गाड़ी से क्या काम. और क्यों इस कार के लिए वो सुर्खियों में छाए हुए हैं. मामला तमिलनाडु के लोकल बॉडी इलेक्शन से जुड़ा है. तलपति विजय इस मतदान का हिस्सा बनने के लिए वोट कास्ट करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन की मुश्किलों से लेकर आम लोगों की उनके प्रति दीवानगी को ध्यान में रखते हुए कार चुनी. सोच समझ कर कदम उठाने के बावजूद तलपति विजय विवादों में घिर ही गए. अपनी मारुति सिलेरियो की वजह से वो सोशल मीडिया पर कई नाराजगी झेल रहे हैं. पर, अब तलपति विजय की टीम ने सारे विवादों पर विराम लगाते हुए जवाब दे दिया है.

बात बमुश्किल तीन या चार दिन पुरानी है. तमिलनाडु में चल रहे लोकल बॉडी इलेक्शन के लिए वोटिंग करने तलपति विजय पोलिंग बूथ पहुंचे. नीलंकराई पोलिंग बूथ पर जाने के लिए तलपति विजय ने अपनी आलीशान कारों के बेड़े से कार चुनने की जगह मारुति सिलेरियो से मतदान केंद्र जाना बेहतर समझा. बताया जा रहा है कि लोगों का ध्यान अपनी ओर केंद्रित होने से बचाने के लिए तलपति विजय ने ये फैसला किया. ताकि, फैन्स की भीड़ न जुटे और पुलिस प्रशासन को किसी तरह की मुसीबत का सामना न करना पड़े. हालांकि ऐसा हुआ नहीं. उन्हें पहचानते ही फैन्स की भीड़ जुटना शुरू हो गई. यहां तक तो ठीक था. परेशानी इसके बाद शुरू हुई. कुछ लोगों ने उनकी कार डिटेल्स को लेकर उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया.

Advertisement

चेन्नई बेस्ड फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर मनोबाला विजयबालन ने इस कार के बारे में ट्वीट किया कि एक्टर थलापति विजय अपनी रेड मारुति सिलेरियो से वोट कास्ट करने आए. अफसोस की उनकी कार का इंश्योरेंस साल 2020 में खत्म हो गया था. साथ ही 2021 में उन पर चालान भी लग चुका है. इसके बाद ट्विटर पर उनके फैन्स ने तलपति विजय का बचाव भी करना शुरू कर दिया. पीआर रियाज के अहमद ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि तलपति विजय की कार का इंश्योरेंस 28 मई 2022 तक वैलिड है. सबूत के तौर पर उन्होंने इंश्योरेंस की कॉपी भी शेयर की है. जिसके बाद फैन्स तलपति विजय की आलोचना करने वालों पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

Advertisement

'मेरे परिवार ने 'गहराइयां' में मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ की': NDTV से दीपिका पादुकोण

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया