साउथ सुपरस्टार ला रहा है 200 करोड़ की एक्शन फिल्म, अब किया दावा- हर फैन गर्व से अपना कॉलर ऊंचा उठाएगा

साउथ की इस फिल्म का अभी सिर्फ टीजर रिलीज हुआ है, लेकिन 200 करोड़ की इस फिल्म के एक्टर ने इशारा कर दिया है कि यह शानदार होगी और फैन्स को इस पर गर्व होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
देवरा है एनटीआर जूनियर की फिल्म
नई दिल्ली:

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'देवरा: भाग 1' पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं, फैंस बेसब्री से फिल्म की  रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. डायरेक्टर कोरातला शिवा निर्देशित पैन इंडिया फिल्म में सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'देवरा 1' के फर्स्ट टीजर  ने जमकर वाहवाही लूटी है. कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और ग्लोबल स्तर पर ढेर सारा प्यार भी मिल रहा है. वैसे भी एनटीआर के फैन्स उन्हें दीवानगी की हद तक प्यार करते हैं. ऐसे में सुपरस्टार भी उनके लिए कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते हैं.

हाल ही में हैदराबाद में एक कार्यक्रम में मौजूद, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने अपने प्रिय से 'देवरा: भाग 1' के बारे में विस्तार से बात की और उन्हें यह कहकर भावुक कर दिया कि फिल्म का इंतजार न सिर्फ सार्थक होगा बल्कि उन्हें गर्व से भर देगा. उन्होंने कहा, 'यह मेरा आप सभी से वादा है कि 'देवरा' का इंतजार सार्थक होगा और फिल्म रिलीज होने पर हर फैंस गर्व से अपना कॉलर ऊंचा उठाएगा.'

Advertisement

इसकी एक झलक साझा करते हुए, टीम 'देवरा' ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कहा गया, 'इंतजार सार्थक होगा. देवरा.' इस बीच, एनटीआर जूनियर ने हाल ही में गोवा में फिल्म के लिए एक गाना फिल्माया और निर्माताओं ने पर्दे के पीछे से एक तस्वीर साझा की. दिलचस्प यह है कि मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर का फिल्म निर्माता कोरातला शिवा के साथ दूसरी फिल्म है, इससे पहले 2016 में उन्होंने 'जनता गैराज' में काम किया था, जिसे दर्शकों और आलोचकों से अपार सराहना मिली थी. कोरातला शिवा निर्देशित 'देवरा' दो भागों में आएगी, जिसका पहला भाग 10 अक्तूबर को सिनेमाघरों में आएगा,  जो दशहरा वीकेंड है. फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है.

Advertisement

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Advertisement

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी
Topics mentioned in this article