जवान को टक्कर देने 7 सितंबर को आई साउथ सुपरस्टार हीरोईन की लो बजट फिल्म, दिखा ऐसा जलवा कि कर ली बजट से चार गुना ज्यादा कमाई

बाहुबली सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी की नई फिल्म मिस पोलीशेट्टी मिस्टर पोलीशेट्टी शाहरुख खान की जवान के साथ रिलीज हुई थी, जिसने अब तक बजट की चार गुना कमाई हासिल कर ली है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
M
नई दिल्ली:

जवान 7 सितंबर को रिलीज हुई थी, जिसमें शाहरुख खान के अलावा साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आए थे. इस फिल्म ने अब तक तीन गुना ज्यादा कमाई दुनियाभर में की है. जबकि भारत में दो गुना इस वीकेंड पर करने वाली है. लेकिन क्या आपको पता है साउथ की एक लो बजट फिल्म जवान से टक्कर लेने 7 सितंबर को आई थी. इस फिल्म में बाहुबली स्टार अनुष्का शेट्टी लीड रोल में नजर आई थीं. वहीं उनकी फिल्म ने बजट से चार गुना ज्यादा कमाई कर ली है. इतना ही नहीं अभी भी फिल्म की कमाई जारी है. 

यह फिल्म और कोई नहीं कॉमेडी, ड्रामा रोमांस फिल्म मिस शेट्टी शेट्टी मिस्टर पोलीशेट्टी है. 12.5 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म में नवीन पोलीशेट्टी और अनुष्का शेट्टी लीड रोल में नजर आए थे. जबकि जयासुधा और मुरली शर्मा अहम रोल में दिखाई दिए थे. इस फिल्म ने अब तक इंडिया में 27.81 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर ली है. जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 50 करोड़ पार हो गया है और अभी भी फिल्म की कमाई जारी है. 

Advertisement

कहानी की बात करें तो मिस शेट्टी लंदन में रहने वाली एक फेमनिस्ट हैं और हमेशा अकेली रहना चाहती हैं. वहीं भारत के तेलंगाना में हैदराबाद के मिस्टर पॉलीशेट्टी एक कमिटेड रिश्ते में रहना चाहता है. कहानी में दोनों की सोच एक-दूसरे से अलग है. लेकिन कैसे दोनों साथ आते हैं. यह देखना बेहद दिलचस्प है. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी साउथ में ही नहीं दुनियाभर में पॉपुलर हैं. उनकी बाहुबली और बाहुबली 2 से फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है, जिसके चलते फैंस उनके दीवाने हैं. वहीं वह साउथ की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?