अब नागार्जुन ने कैंसिल की मालदीव ट्रिप, 17 जनवरी की थी फ्लाइट, बोले - डर की वजह से...

लिरिसिस्ट चंद्रबोस और एमएम कीरावनी के साथ बातचीत में नागार्जुन ने कहा कि उन्हें 17 जनवरी को मालदीव के लिए रवाना होना था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नागार्जुन नहीं जाएंगे मालदीव
नई दिल्ली:

नागार्जुन ने अपनी मालदीव वेकेशन कैंसल कर दी हैं. उनका कहना है कि ये सही नहीं है. एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म 'ना सामी रंगा' को प्रमोट करते हुए नागार्जुन और एमएम कीरावनी ने लक्षद्वीप के बंगाराम आइलैंड की तारीफ की. टॉलीवुड सुपरस्टार नागार्जुन ने हाल ही में शेयर किया था कि वह 'ना सामी रंगा' की रिलीज के बाद अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव जाने की प्लानिंग कर रहे थे. हालांकि मालदीव-लक्षद्वीप विवाद के बाद उन्होंने टिकट कैंसिल कर दिए और इसके बजाय बंगारम आइलैंड जाने की प्लानिंग की.

लिरिसिस्ट चंद्रबोस और एमएम कीरावनी के साथ बातचीत में नागार्जुन ने कहा कि उन्हें 17 जनवरी को मालदीव के लिए रवाना होना था. "मैं बिग बॉस और 'ना सामी रंगा' के लिए 75 दिनों तक बिना ब्रेक के काम कर रहा था. अब मेरे पास समय है मैंने अपने टिकट कैंसिल कर दिए हैं और मैं अगले हफ्ते लक्षद्वीप जाने की सोच रहा हूं”.

नागार्जुन ने बताया, "डर या किसी भी वजह से इसे कैंसिल नहीं किया. मैंने टिकट कैंसिल कर दिया क्योंकि यह ठीक नहीं है. उन्होंने जो कुछ भी कहा है या जो बयान दिया है वह बिल्कुल भी सही नहीं है. वह हमारे प्रधानमंत्री हैं. वह 1.5 अरब लोगों का नेतृत्व कर रहे हैं. वह 1.5 अरब लोगों के नेता हैं और उन्होंने (मालदीव के मंत्रियों ने) जो व्यवहार किया वह सही नहीं है." उन्होंने कहा, "उन्हें नतीजों का सामना करना पड़ रहा है. हर एक्शन का रिएक्शन होता है." उन्होंने लक्षद्वीप में बांगरम आइलैंड की तारीफ की और मजाक में एमएम कीरावनी को भी एक ट्रिप प्लान करने का आइडिया दिया.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर नागार्जुन

काम की बात करें तो नागार्जुन की 99वीं फिल्म 'ना सामी रंगा' 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'ना सामी रंगा' कोरियोग्राफर विजय बिन्नी के डायरेक्शन में पहली फिल्म है. बताया जा रहा है कि यह 2019 की मलयालम फिल्म 'पोरिंजू मरियम जोस' का ऑफीशियल तेलुगु रीमेक है. इसे जोशी ने लिखा और डायरेक्ट किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता