साउथ के इस सुपरस्टार ने बच्चों को दे डाली चेतावनी, कहा- मेरी अगली फिल्म से दूर रहना

साउथ के इस स्टार को मिडिल क्लास के हीरो के तौर पर पहाचना जाता है. इनकी ज्यादातर फिल्में फैमिली एंटरटेनर होती हैं लेकिन आने वाली फिल्म को लेकर इन्होंने खुद बच्चों को चेतावनी दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

South Superstar Says Kids Should Stay Away From My Next Film: साउथ स्टार नानी ने पिछले कुछ सालों में लगातार अच्छी फिल्में दी हैं और मिडिल क्लास के हीरो के तौर पर फैन सबसे भरोसेमंद स्टार बन गए हैं. जब भी नानी की कोई फिल्म रिलीज होती है तो परिवार के साथ थिएटर जाने की इच्छा होती है और यही एक्टर की सबसे बड़ी सफलता रही है. सारिपोधा सानिवारम के साथ नेचुरल स्टार ने एक बार फिर दिल जीत लिया है. तेलुगु राज्यों के लगभग सभी हिस्सों में भारी बारिश के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही हैं और सुपरहिट बनने की राह पर हैं. 

सारिपोधा शनिवारम ने विदेशों में भी अच्छा परफॉर्म किया है. इसके बाद नानी की दो फिल्में पाइपलाइन में हैं. एक श्रीकांत ओडेला के साथ और एक फिल्म सैलेश कोलानू के साथ हिट 3. एक इंटरव्यू में नानी ने बच्चों को यानी अपने जूनियर फैन्स को अपनी अगली फिल्म से दूर रहने के लिए कहकर लोगों को चौंका दिया.

नानी ने कहा, “दशहरा के लिए मैं सोच रहा था कि क्या मैं बच्चों को फिल्म देखने ले जा सकता हूं क्योंकि इसमें सिर काटने वाले सीन थे. सारिपोधा सानिवारम के लिए ऐसी कोई समस्या नहीं है. इसमें हिंसा है लेकिन इसे कोई भी देख सकता है. लेकिन बच्चों को मेरी अगली फिल्म से दूर रहना चाहिए. यह बहुत ही फास्ट होगी.” नानी ने किसी का नाम नहीं लिया और इसलिए उनके इस लेटेस्ट बयान ने एक्साइटमेंट का लेवल कई गुना बढ़ा दिया है. क्या नानी 'नानीओडेला 2' या 'हिट 3' का जिक्र कर रहे हैं? यह तो अब आने वाला समय ही बताएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?