साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार ने खरीदी रेड कलर की लग्जरी Ferrari SF90, करोड़ों की कार लेने पहुंचे थे दुबई

साउथ में अपनी एक्टिंग और एक्शन का लोहा मनवाने वाला स्टार अजीत कुमार ने हाल ही में दुबई में फरारी कार खरीदी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने हाल ही में अपने जन्मदिन पर रेंज रोवर खरीदी. अब साउथ से भी कुछ इसी तरह की खबर आई है. साउथ सुपरस्टार अजीत ने अपने लिए एक शानदार रेड कलर की फरारी कार खरीदी है. जी हां अजीत ने दुबई में रेड फरारी खरीद ली है. इसकी कीमत नौ करोड़ रुपए बताई जा रही है. इसी के साथ अजीत भी फरारी के इंडियन मालिकों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. आपको बता दें कि कारों के साथ साथ अजीत को बाइक्स का भी शौक है और वो पेशेवर बाइक रेसर के तौर पर भी मशहूर हो चुके हैं. अजीत के पास BMW R 1200 GS कार भी है.


यहां जानिए कार की खासियत की खासियत
अजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार के साथ एक फोटो शेयर करके अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है. ये रेड कलर की Ferrari SF90 Stradale है और इसकी कीमत 9 करोड़ के आस पास है. कहा जा रहा है कि इसे खरीदने के लिए अजीत बाकायदा दुबई गए. हालांकि ऐसा नहीं है कि ये कार भारत में नहीं मिल रही है. इस कार को भारत में भी खरीदा जा सकता है लेकिन अजीत ने इसे दुबई से खरीदा है और ये कार जल्द ही भारत आ सकती है. Ferrari SF90 Stradale  एक शानदार स्पोर्ट्स कार है जिसके फीचर लाजवाब हैं और इसका डिजाइन किसी को भी हैरान कर सकता है. इसे फिलहाल बिक रही सुपर कारों में सबसे बेहतर कहा जा सकता है.  स्पीड, डिजाइन, लुक और फीचर के हिसाब से ये बेस्ट कार कही जा रही है और दुनिया भर के सेलेब्रिटीज में इसे लेकर क्रेज है.  

अजीत यश की केजीएफ में दिख सकते हैं  
अजीत ने अपने करियर की शुरुआत अमरावती फिल्म से की थी. इसके बाद तेलुगु इंडस्ट्री में मुगवरी, बिल्ला और वलीमाई जैसी फिल्मों के दम पर वो जनता के चहेते स्टार बन गए. अजीत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस साल के लास्ट में उनकी फिल्म विदा मुयार्ची आने वाली है. ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसे अजीत ने बिना बॉडी डबल के शूट किया है. इसके अलावा अगले साल उनकी गुड, बैड, अग्ली नाम की फिल्म आने वाली है. खबर ये भी है कि अजीत यश के साथ केजीएफ 3 में भी दिख सकते हैं. हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल