OTT पर आ रहे बॉलीवुड के कंटेंट से हैं निराश तो जरूर ट्राई करें मार्च में रिलीज हो रही साउथ की ये चार सुपरहिट फिल्में

बॉलीवुड के ओटीटी पर आ रहे कंटेंट से निराश हैं. तो कतई परेशान मत होइए. मार्च 2024 में साउथ की चार ऐसी फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें हॉरर, एक्शन और रोमांस का जबरदस्त छौंक दिखने वाला है. जानें किस ओटीटी पर दिखेंगी ये फिल्में.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मार्च में ओटीटी पर गदर मचाएंगी साउथ की ये चार फिल्में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड का कंटेंट निराश कर रहा है. या जिस तरह का स्तरीय मसाला आप ओटीटी पर देखना चाहते हैं, नहीं देख पा रहे हैं तो निराश मत हों. मार्च 2024 मनोरंजन के मामले में चार नगीने लेकर आ रहा है. ये चार फिल्में बॉलीवुड से नहीं बल्कि साउथ की हैं और कंटेंट के मामले में कमाल-धमाल हैं. इस साल के मार्च माह में मलयालम मूवी और शो का जलवा ओटीटी पर नजर आने वाला है. बहुत सी मलयालम मूवीज ऐसी हैं जिनका प्रीमियर इसी महीने में ओटीटी पर होने जा रहा है. अगर आप भी मलयालम फिल्म या शो के शौकीन हैं तो जान लीजिए किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप कौन सी मलयालम पेशकश देख सकेंगे. इन ओटीटी रिलीज में लेटेस्ट मूवीज जैसे मलायकोट्टाई वलीबन, ब्रह्मयुगम, अन्वेषीस्पिन कंडाथुम शामिल हैं. इन नामों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म ये तय करने की कोशिश में हैं कि आपके मनोरंजन में किसी तरह की कोई कमी न रह जाए. चलिए जानते हैं मार्च के महीने में आप कौन सी मलयालम मूवी कहां देख सकते हैं.

Advertisement

भ्रमयुगम

ये मलयालम भाषा की एक डार्क फेंटेसी हॉरर थ्रिलर फिल्म है. जो 2024 में रिलीज हुई है. इस फिल्म में आपको मामूट्टी, अर्जुन अशोकन और सिद्धार्थ भरतन लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को सोनी लिव पर देखा जा सकेगा.

Advertisement

Advertisement

अन्वेषीस्पिन कंडाथुम

ये एक तेज तर्रार पुलिस अफसर की कहानी है, जिसके सामने एक ऐसा मर्डर केस आता है. जिसकी वजह से पूरा शहर दहल जाता है. जैसे जैसे केस की परतें खुलती हैं पॉलीटिकल इंटरेस्ट और मोटिव्ज भी नजर आ लगते हैं. ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

Advertisement

Advertisement

प्रेमालु

मलयालम रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के शौकीन हैं तो ये फिल्म आप के लिए ही है. फिल्म में नसलेन के गफ्फूर और ममिता बैजू लीड रोल में हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी.

मंजुम्मेल बॉयज

ये एक ऐसी मलयालम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कुछ लोग अपने सर्वाइवल की जंग लड़ते है. फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है चिदांबरम ने और प्रोड्यूस किया है बाबू शहीर, शुबिन शहीर और श्वान एंटोनी ने. पर्व फिल्म्स प्रोडक्शन के जरिए तीनों ने इससे डेब्यू किया है. फिल्म कुछ दोस्तों की कहानी है जो छुट्टी मनाने जाते हैं लेकिन गुना केव में फंस जाते हैं. ये फिल्म आर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Featured Video Of The Day
कांग्रेस नेता कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या, 4 युवकों के ख़िलाफ़ FIR