सिंपल और एलिगेंट हैं नयनतारा के ये 5 लुक, लेडी सुपरस्टार की हरेक अदा पर दिल हार बैठेंगे

साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नयनतारा अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती और अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको दिखाते हैं नयनतारा के 5 सबसे बेहतरीन लुक.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नयनतारा के पांच शानदार लुक
नई दिल्ली:

साल 2003 में आई मलयालम फिल्म 'मनासीनाकाड़े ' से डेब्यू करने वाली साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा आज सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं. उन्होंने इसी साल फिल्म निर्देशक विग्नेश से शादी की और सरोगेसी के जरिए मां भी बन गई हैं. नयनतारा सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ और एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के चलते भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार भी कहा जाता है. ऐसे में आइए आज हम आपको दिखाते हैं नयनतारा की 5 सबसे खूबसूरत तस्वीरें.

वैसे तो नयनतारा हर अवतार में बहुत ही खूबसूरत लगती हैं. लेकिन इस साड़ी में वो बहुत ही क्लासी लग रही हैं. उन्होंने पिंक स्लीवलेस ब्लाउज के साथ लाइट पिंक फ्लोरल साड़ी पहनी हुई हैं. कानों में डायमंड के स्टड इयररिंग्स और माथे पर छोटी सी बिंदी लगाकर अपने लुक को पूरा किया है.

हाथों में बंदूक पकड़े यह दबंग नयनतारा फैंस को बहुत पसंद आई. उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की हुई है और ग्लैम आई मेकअप करने के साथ ही बालों में मेसी बन बनाया हुआ है. इन तस्वीरों में नयनतारा बेहद ही सिजलिंग लग रही हैं. 

Advertisement

लाल रंग की खूबसूरत फ्लोर लेंथ ड्रेस पहने रेगिस्तान में फोटो क्लिक कराती नयनतारा की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अपने इस लुक में नयनतारा बहुत ही ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं. 

Advertisement

साउथ इंडियन ब्यूटी नयनतारा जब साउथ इंडियन लिबास में नजर आती हैं, तो उनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं. नारंगी कलर की बॉर्डर वाली साड़ी में नयनतारा बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने ट्रेडिशनल जूलरी कैरी की हुई है. इसके साथ बालों में जूड़ा बनाकर गजरा लगाया हुआ है.

Advertisement

नयनतारा का यह लुक किसी रॉयल ब्राइड की तरह लग रहा है. जिसमें उन्होंने हरे रंग की कांजीवरम हैवी साड़ी पहनी हुई है और गले में रानी हार कैरी किया हुआ है. हाथ में एक बड़ा सा कंगन और एक रिंग पहनी हुई है.

Featured Video Of The Day
राहुल गांधी ने अपने भाषण के अंश हटाए जाने पर लोकसभा स्पीकर को चिट्ठी लिखी