कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का 46 साल की आयु में निधन, फिल्म इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का निधन हो गया है. इस खबर पर समूची फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

नई दिल्ली:

कन्नड़ सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का निधन हो गया है. इस खबर की जानकारी फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने ट्वीट के जरिए दी है. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट किया है: "ये दिल तोड़ने वाला है. हम हमेशा तुम्हें मिल करेंगे मेरे भाई." पुनीत राजकुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें शुक्रवार को बेंगलुरु के बिक्रम अस्पताल में करीब साढ़े 11 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी. पुनीत राजकुमार ने 46 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. उनके निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के निधन पर विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट किया: "इस डरावनी खबर को सुनकर स्तब्ध रह गया. ये दिल तोड़ने वाली खबर है. हम सब आपको याद करेंगे प्रिय अप्पू. आप हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेंग. इस गहरे दर्द से निपटने के लिए परिवार के प्रति मेरी संवेदना और प्रार्थना."

Advertisement

वहीं, राम गोपाल वर्मा ने लिखा: "पुनीत राजकुमार के अचानक आई निधन की खबर चौंकाने के साथ-साथ त्रासदी भी है. यह आंख खोल देने वाला सच है कि हममें से कोई भी कभी भी मर सकता है. इसलिए जीवन को फास्ट फॉरवर्ड मोड पर जीना सबसे अच्छा है, जबकि हम अभी भी जीवित हैं."

Advertisement

Advertisement

एक्टर सिद्धार्थ ने पुनीत राजकुमार के अचानक निधन की खबर पर ट्वीट किया: "मैं इसे नहीं मान सकता. विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें छोड़कर जा चुके हैं पुनीत. दयालु, प्रतिभाशाली, निडर ... दुनिया को देने के लिए बहुत कुछ. यह उचित नहीं है भाई. दिल तोड़ने वाला."

Advertisement

पुनीत राजकुमार के निधन पर बोनी कपूर ने भी शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है: "पुनीत राजकुमार के आकस्मिक निधन के बारे में जानकर गहरा सदमा लगा. एक पावरफुल अभिनेता जिसने अपने अविश्वसनीय काम से लोगों का दिल जीता. परिवार के प्रति संवेदनाएं."

एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू ने ट्वीट किया: "हे भगवान...नहीं. यह सच नहीं हो सकता! यह कैसे हो सकता है? परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. आपकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले. बहुत जल्दी चले गए."

पुनीत राजकुमार के निधन पर प्रकाश राज भी काफी दुखी दिखे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "आह नो.. बहुत जल्दी चला गया मेरे प्यारे अप्पू. मैं टूट गया.. दिल टूट गया...यह उचित नहीं."  प्रकाश राज ने आज के दिन को ब्लैक फ्राइडे भी बताया.

बता दें कि कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को 'अप्पू' के नाम से भी जाना जाता था. उन्हें फैन्स ने ये नाम दिया था. पुनीत को 'अभी, 'वीरा कन्नडिगा', 'अजय', 'अरासु', 'राम', 'हुडुगारु' और 'अनजनी पुत्र' जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए याद किया जाता है. उनकी आखिरी फिल्म 'युवारथना' थी. पुनीत राजकुमार वेटरन एक्टर राजकुमार के बेटे थे. उन्होंने करीब 29 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. लोग उन्हें पावर स्टार के नाम से भी पुकारते थे.