सोफी चौधरी ने इस अंदाज में गाया इंग्लिश सॉन्ग, फैन्स हुए इंप्रेस... देखें Video

एक्ट्रेस, सिंगर और परफॉर्मर सोफी चौधरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिंगर और परफॉर्मर सोफी चौधरी ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में सोफी एक इंग्लिश सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही है. सोफी इंग्लिश सिंगर Dua Lipa का पॉपुलर सॉन्ग 'Levitating' गा रही हैं. सोफी के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को 1 घंटे में 62 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा.

एक टेक में शूट की सॉन्ग रिकॉर्डिंग
अपने पोस्ट में सोफी ने बताया कि यह सॉन्ग उन्होंने सिंगल टेक में गाया है और इसमें ऑटो ट्यून का इस्तेमाल नहीं किया गया है. इस वीडियो को सोफी के फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट करके अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं सोफी
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर सोफी की काफी फैन फॉलोइंग है. सोफी भी अपने फैंस से इंटरैक्ट करती रहती हैं. वे अक्सर बिकिनी में अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी. इन फोटोज में सोफी समंदर के बीच खड़े होकर बिकिनी में पोज देते हुए नजर आ रही थी. सोफी का यह बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों को काफी पसंद आया.

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम
सोफी चौधरी शादी नंबर 1, प्यार के साइड इफेक्ट्स, हे बेबी और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा', शूटआउट एट वडाला, वेदी, किडनैप, आ देखें जरा जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. फिल्मों के अलावा सोफी रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2014 में वो झलक दिखला जा सीजन 7 में भी एक प्रतिभागी के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 8 में भी सोफी एक गेस्ट के तौर पर दिखाई दी थीं.

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब