Sooryavanshi Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का धमाकेदार प्रदर्शन, 20वें दिन कर ली इतनी कमाई

Sooryavanshi Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' का बॉक्स ऑफिस पर कमाई का तूफान आना जारी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
S
नई दिल्ली:

Sooryavanshi Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का बॉक्स ऑफिस पर कमाई का तूफान आना जारी है. फिल्म जब से रिलीज हुई है तभी से ये दर्शकों को अपनी ओर आकर्षिक कर रही है और नतीजा यह निकला कि कोरोना के बाद यह पहली फिल्म बन गई जिसे इतनी सफलता मिली हो. 'सूर्यवंशी' ने रिलीज के 20वें दिन भी शानदार कमाई कर हैरान कर दिया है. तरण आदर्श ने 20वें दिन की कमाई के बारे में ट्वीट किया है.

तरण आदर्श के ट्ववीट के अनुसार, 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) ने 20वें दिन यानी मंगलवार को भी 1.70 करोड़ की कमाई कर ली है. इस लिहाज से फिल्म का कुल आंकड़ा 182.18 करोड़ पहुंच गया है. फिल्म अब जल्द ही 200 करोड़ की कमाई के आंकड़े को भी पार कर लेगी ऐसा सभी उम्मीद कर रहे हैं. गौरतलब है कि बीते 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर 'सूर्यवंशी' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. सूर्यवंशी देशभर में 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है, जबकि वर्ल्डवाइड इसे 5200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. 

Advertisement

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की कहानीअक्षय यानी डीसीपी वीर सूर्यवंशी की है, जो अपनी धुन का पक्का है और वह आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहा है. इसी जंग के दौरान उसे एक बड़ी साजिश का पता चलता है और वह देश और मुंबई को बचाने के लिए निकल पड़ता है. उसके इस काम में साथ देते हैं सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह. इस तरह फिल्म में एक्शन, ड्रामा और उड़ती हुई गाड़ियों के साथ हेलीकॉप्टर पर भी एक्शन सीन नजर आते हैं. रोहित शेट्टी की फिल्म की खासियत होती है ढेर सारे कैरेक्टर और वह सूर्यवंशी में भी हैं. 

Advertisement

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?