Sooryavanshi Box Office Collection Day 15: 15वें दिन भी फिल्म ने की धमाकेदार कमाई, बंटी और बबली 2 पर पड़ी भारी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा रही है. फिल्म की कमाई 15वें दिन भी ताबड़तोड़ रही.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस (Sooryavanshi Box Office Collection) पर धमाका मचा रही है. फिल्म का दूसरा हफ्ता चल रहा है, लेकिन कमाई के सिलसिले में अब भी कोई कमी देखने को नहीं मिली है. दूसरे हफ्ते में भी फिल्म के कलेक्शन से यह साफ पता चलता है कि आखिर रोहित शेट्टी ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर क्यों कहलाते हैं. फिल्म की कमाई अगर ऐसी ही चली तो आने वाले कुछ दिनों में यह 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

अक्षय और कैटरीना स्टारर सूर्यवंशी (Sooryavanshi Box Office Collection Day 15) ने कमाई के मामले में पहले हफ्ते में ही 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं, 14वें दिन फिल्म की कमाई 3.10 करोड़, जबकि 15वें दिन 2.5 से 3 करोड़ के बीच रही. सूर्यवंशी को अब भी जिस तरह से रिस्पांस मिल रहा है, ऐसे में यह आंकड़ा और ऊपर जा सकता है. बता दें, कल यानी 19 नवंबर को रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) रिलीज हुई है, लेकिन फिल्म की धीमी शुरुआत देखते हुए कहा जा सकता है कि यकीनन सूर्यवंशी बंटी और बबली 2 पर भारी पड़ी है.

बीते 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर ‘सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. सूर्यवंशी देशभर में 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है, जबकि वर्ल्डवाइड इसे 5200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करते हुए नजर आए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!