Sooryavanshi Box Office Collection Day 14: 'सूर्यवंशी' ने 14 वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, इतना रहा कलेक्शन

वैसे बताते चलें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi Box Office Collection)' ने पहले पहले हफ्ते में ही 120 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस (Sooryavanshi Box Office Collection Day 14) पर छाई हुई है.  फिल्म का दूसरा हफ्ता चल रहा है, लेकिन कमाई के सिलसिले में कोई भी कमी नहीं आई है. कलेक्शन के जलवे से यह साफ पता चल रहा है कि आखिर रोहित शेट्टी को ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर क्यों कहा जाता है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई ऐसी ही चली तो फिल्म जल्द ही 250 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. 

14 दिन इतना की कमाई
वैसे बताते चलें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi Box Office Collection)' ने पहले पहले हफ्ते में ही 120 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. वहीं 'सूर्यवंशी' के चौदहवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस दिन इसका अंकड़ा 3.10 करोड़ रहा है. इस हफ्ते रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म 'बंटी और बबली 2' सिनेमघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में देखना है कि सूर्यवंशी की कमाई पर कितना असर पड़ता है क्योंकि बंटी और बबली 2 कॉमेडी फिल्म है और इसका पहला पार्ट काफी सुपरहिट भी रहा था.

ये सितारे भी आए थे नजर
आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आए थे. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार