Sooryavanshi Box Office Collection Day 11: अक्षय-कैटरीना की सूर्यवंशी ने मचाया धमाल, अब 200 करोड़ का है इंतजार

Sooryavanshi Box Office Collection Day 11: रोहित शेट्टी की फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. वहीं फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

5 नंवबर 2021 दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन लगभग 26.29 करोड़, दूसरे दिन 23.85 करोड़, तीसरे दिन 26.94 करोड़ की कमाई की. फिल्म रिलीज होने के कुछ ही दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई. शनिवार तक कुल 137.84 करोड़ की कमाई करने के बाद 10वें दिन भी फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ रही. दसवें दिन फिल्म ने लगभग 14 करोड़ की कमाई की और 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. अब अनुमान लगाए जा रहे हैं कि 11वें दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 10 से 12 करोड़ का बिजनेस किया है.

यानी 11वें दिन 10 से 12 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म रफ्तार से 200 करोड़ क्लब में शामिल होने को बढ़ रही है. कोरोना महामारी के बाद फिल्म को आखिरकार थिएटरों में रिलीज होने का जबरदस्त फायदा मिलता हुआ दिख रहा है. बता दें, सूर्यवंशी देशभर में 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है, जबकि वर्ल्डवाइड इसे 5200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. बॉक्स ऑफिस पर सूर्यवंशी के कलेक्शन को देखने के बाद यह बात साफ है कि फिल्म इंडस्ट्री को महामारी से पहले वाली स्थिति में लाने में लगभग 80 प्रतिशत तक कामयाब हो गई है.

Advertisement

बता दें, रोहित शेट्टी की फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. वहीं फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी देखने को मिल रहा है. इससे पहले रोहित शेट्टी की ‘सिंघम', ‘सिंघम 2' और ‘सिंबा' ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.

Advertisement

ये भी देखें: अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने हिज़्बुल्लाह कमांडर को किया ढेर, Drone Attack का Video