टीवी पर हर दो दिन बाद देखते हैं अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम, तो रुक जाएं, अब पवन सिंह की सूर्यवंशम देखने के लिए हो जाइए तैयार

अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम तो आपने कई बार टीवी पर देखी होगी. लेकिन अब भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की मचअवेटेड फिल्म "सूर्यवंशम" को 30 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने के लिए तैयार हो जाइए. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
S
नई दिल्ली:

Sooryavansham Release Date: सेट मैक्स पर हर दो दिन बाद अमिताभ बच्चन की पॉपुलर फिल्म सूर्यवंशम देखने को मिल जाती है, जिसमें भानुप्रताम को जहर वाली खीर देने वाला शख्स कौन है. यह राज पूरे देश को पता चल चुका है. वहीं अगर आप इससे थक चुके हैं तो पावर स्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म "सूर्यवंशम" देखने के लिए पूरी तरह तैयार हो जाइए, जिसकी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. यशी फिल्म्स (अभय सिन्हा) और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी सूर्यवंशम का निर्माण निशांत उज्जवल ने किया है. इस फिल्म को 30 अगस्त को रिलीज करने की घोषणा की गई है और निर्माता निशांत उज्जवल ने दर्शकों से अपील की कि वे इस फिल्म को अपने परिवार के साथ सिनेमा घरों में जाकर देखें. उन्होंने कहा कि सिनेमा हॉल में फिल्म देखने का जो अनुभव मिलेगा, वह टीवी या यूट्यूब पर नहीं मिल सकता.

उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही वायरल हो चुका है और अब दर्शकों के इंतजार की घडी ख़त्म होने वाली है. उन्होंने इसे एक बेहद खास फिल्म बताया है, जो दर्शकों को एक रोमांचक और भावनात्मक सफर पर ले जाएगी. इस फिल्म के जरिए पवन सिंह एक बार फिर से अपने फैन्स को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं. फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और तकनीकी टीम ने इसे एक बड़ी सफलता बनाने के लिए पूरी मेहनत की है, और अब दर्शकों के हाथ में है कि वे इसे कितना पसंद करते हैं.

Advertisement

पवन सिंह ने कहा कि यह बेहद खूबसूरत फिल्म है और हाल के दिनों में रिलीज हुई मेरी बेहतरीन फिल्मों में से यह एक है. फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा और छोटे भाई समान निर्माता निशांत उज्जवल ने एक खूबसूरत फिल्म बनाई है. इस फिल्म में दर्शकों के मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा गया है. गौरतलब है की फिल्म के गाने यूट्यूब में टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो चुके हैं. फिल्म के कई गाने दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं को भारत के सभी सिंगल थिएटर में प्रदर्शित किए जाएंगे.

Advertisement

फिल्म "सूर्यवंशम" का निर्देशन और लेखन रजनीश मिश्रा ने किया है. फिल्म में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह, शालू सिंह, चांदनी सिंह, गोपाल जी, माया यादव, अनूप अरोरा, राम सुजान सिंह, जोया खान, धामा वर्मा जैसे प्रमुख कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म के सह निर्माता डॉ. संदीप उज्जवल और सुशांत उज्जवल हैं, जबकि डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी) की भूमिका देवेंद्र तिवारी ने निभाई है और एडिटर कोमल वर्मा हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari