सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर

Bhojpuri Film Sooryavansham: पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी फिल्म के पोस्टर में पावर स्टार का एक्शन अंदाज देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bhojpuri Film Sooryavansham: भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह का एक्शन अंदाज
नई दिल्ली:

Bhojpuri Film Sooryavansham: लोकसभा चुनाव के बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह एक के बाद एक अपने प्रोजेक्ट का ऐलान करते जा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी बायोपिक पावर स्टार का ऐलान हुआ था और कुछ झलकियां देखने को मिली थीं. अब उनकी भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस तरह भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक बार फिर अपनी फिल्मों गीतों के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. भोजपुरी सूर्यवंशमकी टैग लाइन भी काफी मजेदार है, ई खाली बड़का ना बढ़िया सिनेमा बा. भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशन कानिर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है. फर्स्ट लुक में पवन सिंह का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है.

भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम के फर्स्ट लुक से ये बात साफ हो गई है कि वह एक बार फिर एक्शन अंदाज में नजर आने वाले हैं. सूर्यवंशम के निर्माता निशांत उज्ज्वल ने बताया कि पावर स्टार पवन सिंह और निर्देशक रजनीश मिश्रा ने फिल्म की कहानी और प्रस्तुति को लेकर काफी मेहनत की है. सूर्यवंशम की कहानी एक पारिवारिक और भावनात्मक पहलुओं पर आधारित है, जिसमें एक्शन और ड्रामा का तड़का भी देखने को मिलेगा. सूर्यवंशम एक महत्त्वाकांक्षी परियोजना है और इसे बड़े पैमाने पर तैयार किया गया है. पवन सिंह के फैंस के लिए यह फर्स्ट लुक किसी तोहफे से कम नहीं है.

सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज

Advertisement

बता दें कि भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम के सह निर्माता डॉ संदीप उज्जवल और सुशांत उज्जवल हैं. संगीतकार रजनीश मिश्रा और एस.बी.आर हैं, जबकि गीत प्यारेलाल यादव, रजनीश मिश्रा, विजय चौहान, रौशन सिंह विश्वास, प्रफुल्ल तिवारी के हैं. सूर्यवंशम में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह, अनूप अरोड़ा, माया यादव, जोया खान, शालू सिंह, गोपाल चौहान और सुजान सिंह प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे. एक स्पेशल सॉन्ग में चांदनी सिंह भी हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने जल्द ही रिलीज किए जाएंगे. 

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात