Video: तेज बारिश में लोगों की मदद करने घर से बाहर निकले सोनू सूद, फैन्स बोले- विलेन हो तो ऐसा

हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक बार फिर जरूरतमंदों से मिलते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों के बीच मसीहा के तौर पर मशहूर हो गए हैं. सोनू सूद बड़े पर्दे पर भले ही विलेन के रोल से फेमस हुए हों, लेकिन असल जिंदगी में उनसे बड़ा हीरो शायद ही कोई हो. सोनू सूद अक्सर मदद की गुहार लगा रहे लोगों की मदद करते आए हैं. उनके घर के बाहर आए दिन लोगों की लंबी लाइन लगती है. सर्दी हो या गर्मी, धूप हो या बरसात, सोनू सूद लोगों की मदद करने से कभी नहीं चूकते. हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक बार फिर जरूरतमंदों से मिलते नजर आ रहे हैं.

वूम्पला से सोनू सूद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे तेज बारिश होने के बावजूद लोगों से मिलते हुए दिख रहे हैं. सोनू सूद छाता लेकर लोगों का हालचाल पूछ रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये सब सोनू सूद कर रहे हैं तो सरकार क्या कर रही है. टैक्स सरकार लेगी और मदद के लिए सोनू?". तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, "पता नहीं ऐसे टाइम पर वो नेता कहां चले जाते हैं जो वोट मांगते हैं". एक और ने लिखा है, "ऐसे ही कुछ लोग और बन जाए तो कितना अच्छा हो जाए". 

Advertisement

इस तरह से वीडियो पर लोगों के ढेरों पॉजिटिव कमेंट्स देखने को मिले हैं. वीडियो में सोनू सूद लोगों का ध्यान रखते हुए भी देखे गए. एक शख्स से सोनू कहते हैं, "बारिश में गीला हो जाएगा फोन आपका". बता दें, सोनू सूद ने कोरोना टाइम में गरीबों की जमकर मदद की थी, जो काम के चलते जगह-जगह फंस गए थे. इसके साथ ही सोनू सूद ने कई लोगों का इलाज भी करवाया था. सोनू सूद की तरफ से एक हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया गया था, जो लोगों की मदद करता था.

Advertisement

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Jail | देश की जेलों के अंदर भी जातिवाद का ज़हर फैला | Khabron Ki Khabar