भगत सिंह की पुण्यतिथि पर पुरानी झलकियों को ताजा करते दिखे सोनू सूद, तस्वीर शेयर कर लिखा- आप हमेशा मेरे दिल में...

भगत सिंह की वीरता को हमने कई बार बड़े पर्दे पर देखा है. आज शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव की पुण्यतिथि है . इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने पुरानी झलकियां को ताजा करते हुए सोशल मीडिया के जरिए इन महान नायकों को श्रद्धांजलि दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

शहीद दिवस के मौके पर देशभर में लोग उन लोगों की वीरता और शहादत का सम्मान करते हैं जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी. इस दिन को स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, शिवराम राजगुरु और सुखदेव थापर के रूप में याद किया जाता है. तीनो को साल 1931 में भारत के ब्रिटिश शासकों ने फांसी पर लटका दिया था.  शहीद भगत सिंह पर बॉलीवुड कि कई फिल्में बनी है. भगत सिंह की वीरता को हमने कई बार बड़े पर्दे पर देखा है. आज शहीद भगत सिंह,  राजगुरु और सुखदेव की पुण्यतिथि है. इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने पुरानी झलकियां को ताजा करते हुए सोशल मीडिया के जरिए इन महान नायकों को श्रद्धांजलि दी है.

 शहीद-ए-आजम' की तस्वीरें शेयर कर सोनू सूद ने दी भगत सिंह को श्रद्धांजलि

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने साल 2002 में सरदार भगत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'शहीद-ए-आज़म' में भगत सिंह का किरदार निभाया था. शहीद भगत सिंह की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर क्रांतिकारी नेता के रूप में इस फिल्म से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सोनू सूद शहीद भगत सिंह की वीरता को दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में सोनू सूद भगत सिंह के कूल लुक में दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर उन गंभीर पलों की याद दिला रही है जब तीनों वीरों को ब्रिटिश शासकों ने फांसी के फंदे पर लटका दिया था. वहीं सोनू सूद की बाकी की तस्वीरें भी भगत सिंह की वीरता की याद दिला रही हैं. 

Advertisement

 सोनू सूद ने इस तरह किया शहीद भगत सिंह को याद

सोनू सूद ने शहीद दिवस के अवसर पर इन वीरों को याद करते हुए कैप्शन में लिखा, “आज शहीद भगत सिंह की पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर रहा हूं. बड़े पर्दे पर उनका किरदार निभाना मेरे लिए सम्मान की बात थी, जिसने शहीद-ए-आजम के साथ फिल्मों में मेरी शुरुआत की. जैसा कि कहा जाता है कि सबसे पहली चीज हमेशा सबसे खास होती है और वो आपके जीवन में हमेशा के लिए छाप छोड़ देती है. शहीद भगत सिंह की भूमिका निभाने की ये अनमोल यादें उनकी सीख के साथ हमेशा मेरे दिल में रहेंगी, आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे. जय हिंद'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Supreme Court On Jail | देश की जेलों के अंदर भी जातिवाद का ज़हर फैला | Khabron Ki Khabar