Sonu Sood को भी हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर बोले- आप सब के लिए हमेशा मौजूद हूं

लॉकडाउन में गरीबों के लिए मसीहा बन कर सामने आये सोनू सूद (Sonu Sood) अब खुद कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. सोनू ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

लॉकडाउन में गरीबों के लिए मसीहा बन कर सामने आये सोनू सूद (Sonu Sood) अब खुद कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. सोनू सूद (Sonu Sood Covid Positive) ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. सोनू (Sonu Sood) द्वारा यह खबर शेयर करते ही उनके कमेंट सेक्शन में फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैन्स उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं और जल्दी रिकवरी की दुआएं कर रहे हैं. कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद एक्टर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

सोनू सूद (Sonu Sood Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, “हेलो दोस्तों...मैं आपको बताना चाहता हूं कि आज सुबह मैं कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया हूं. प्रीकॉशन के तौर पर मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और सभी जरूरी एहतियात बरत रहा हूं. पर परेशान ना हों, इससे मुझे आप सभी की परेशानियों को दूर करने के लिए काफी समय मिल रहा है. याद रखें कि आप सब के लिए मैं हमेशा मौजूद हूं...सोनू सूद”. साथ ही उन्होंने इस पोस्ट के साथ अपने मूड और स्पिरिट को सुपर पॉजिटिव बताया है.

सोनू सूद (Sonu Sood) की इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वालों के एक के बाद एक कमेंट आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “हम आप जैसे लोगों को खोना नहीं चाहते. इंसानियत आप जैसे लोगों से ही जिंदा है”. तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आपके जल्दी ठीक होने की कामना करूंगा”. इसके साथ ही बॉलीवुड सितारों जैसे सुनील शेट्टी, पूजा बत्रा और सोनल चौहान ने भी सोनू के इस पोस्ट पर कमेंट किया है.

Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case Breaking News: अमेठी में दलित शिक्षक परिवार हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार
Topics mentioned in this article