बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था ये शख्स! पुलिस ने फिर भी नहीं काटा चालान, सोनू सूद ने शेयर कर दिया वीडियो

सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक व्यक्ति बाइक बिना हेलमेट के चलाते हुए नजर आ रहा है. वहीं पुलिस उनका चालान नहीं काट पाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वीडियो और तस्वीरें शेयर करके लोगों का ध्यान खींचते हैं. इतना ही नहीं वह मजेदार वीडियो भी फैंस को दिखाते नजर आते हैं. इसी बीच उन्होंने एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें बाइक पर बैठा शख्स बिना हैलमेट के दिख रहा है और पुलिस उन्हें रोक कर चालान काटने ही वाली होती है कि उन्हें पता चलता है कि बाइक में इंजन ही नहीं हो और वह साइकिल की तरह उसे पहिया चलाकर इस्तेमाल कर रहा है. इस वीडियो को देख लोगों की भी हंसी छूट रही है. 

सोनू सूद ने एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हमेशा ट्रैफिक के नियमों को फॉलो करें. इसके साथ एक फनी इमोजी भी एक्टर ने शेयर की है. इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, सही कहा भाई. दूसरे यूजर ने लिखा, दिमाग वाला काम. तीसरे यूजर ने लिखा, तारीफ करने लायक काम. चौथे यूजर ने लिखा हाहा हां. पांचवे यूजर ने लिखा, क्या बात है.

गौरतलब है कि सोनू सूद को गरीबों की मदद करने के लिए काफी जाना जाता है. इसी बीच एक वाक्या सामने आया था कि Spinal Muscular Atrophy (SMA) Type 2 बीमारी पीड़ित एक बच्चा, जो जयपुर का रहने वाला है. उसकी मदद करते हुए एक्टर ने तीन महीने में 9 करोड़ रुपए चंदा इक्टठा किया था. 

Advertisement

काम की बात करें तो सोनू सूद फतेह में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. वहीं उनका रोल एक बॉडीगार्ड बनते हुए नजर आएंगे. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत