22 महीने के बच्चे की मदद को आगे आए सोनू सूद, दुनिया का सबसे महंगा इंजेक्शन खरीदने के लिए जुटाए इतने करोड़

22 महीने के बच्चे की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद. दुनिया के सबसे महंगे इंजेक्शन के लिए जुटाई बड़ी रकम.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कोविड के दिनों में लोगों की मदद कर चर्चा में रहे सोनू सूद आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में रहते हैं. फिलहाल उन्हें लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आपका इंसानियत पर भरोसा एक बार फिर बुलंद हो जाएगा. एक्टर और जरूरतमंदों का मसीहा बन चुके सोनू सूद ने हाल में एक 22 महीने के बच्चे के लिए दुनिया के सबसे महंगे इंजेक्शन का इंतजाम करवाने में मदद की. इस बच्चे को Spinal Muscular Atrophy (SMA) Type 2 बीमारी है. जयपुर का रहने वाला ये बच्चा इस बीमारी से जंग में है और फिलहाल इस बच्चे की जिंदगी में एक आशा की किरण दिखाई दे रही है.

जैसे ही सोनू सूद को इस मामले की जानकारी मिली उन्होंने तीन महीने में 9 करोड़ रुपये का चंदा जुटा लिया था. बता दें कि इस इंजेक्शन के लिए 17 करोड़ रुपये की जरूरत है और सोनू सूद की मदद से बहुत ही स्पीड से रकम इकट्ठा हुई और अब बच्चे के इलाज में कोई रुकावट नहीं है. उम्मीद है कि वो जल्द ही स्वस्थ होगा.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो सोनू सूद जी स्टूडियो की फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है. इस फिल्म में सोनू सूद के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी लीड रोल में हैं. फतेह में सोनू सूद कभी गैंगस्टर रहे एक शख्स के रोल में हैं जिसे एक लड़की की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी मिलती है. इस फिल्म में विजय राज भी हैं. फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके