शूटिंग पर नहीं मिला खाना तो सोनू सूद खुद ही बनाने लगे मिसल पाव, वायरल हुआ Video

सोनू सूद ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे महाराष्ट्र की फेमस डिश मिसल पाव बनाते हुए देखे जा सकते हैं.  

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की यह खासियत है कि वे हमेशा अपने आपको आम जनता से जोड़ कर रखते हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने जरूरतमंदों की इतनी ज्यादा मदद की है कि लोगों ने तो उन्हें मसीहा तक बुलाना शुरू कर दिया है. सोनू सूद, जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, एक बार फिर से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. सोनू सूद अपने इस नए वीडियो में मिसल पाव बनाते हुए देखे जा सकते हैं. 

सोनू सूद ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे महाराष्ट्र की फेमस डिश मिसल पाव बना रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी सोनू को मिसल पाव का आर्डर देता है, जिसके बाद वे इसे बनाने लगते हैं. इस दौरान एक्टर बताते हैं कि वे फिल्मिस्तान की कैंटीन में हैं, जहां बेस्ट मिसल पाव मिलता है. वे यह भी कहते हैं कि जब शूटिंग के अंदर खाना न आए तो खुद का बनाना पड़ता है. सोनू ने वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘खुद बनाओ खुद खाओ. मिसल पाव किसे चाहिए'. सोनू सूद के वीडियो पर अब तक 9 लाख 74 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मुझे भी आपके हाथ का मिसल पाव खाना है'. बात करें काम की तो हाल ही में एक्टर ‘साथ क्या निभाओगे' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए हैं. एक हफ्ते पहले रिलीज हुए इस गाने को यू-ट्यूब पर 26 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime