टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले ही सोनू सूद ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई

दर्शक इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच बहुप्रतीक्षित टी20 विश्व कप फाइनल की तैयारी कर रहे हैं और इस आइकोनिक मैच के उत्साह में अभिनेता-समाज सेवी सोनू सूद भी शामिल हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T20 World cup Final: सोनू सूद ने दी टीम इंडिया को बधाई
नई दिल्ली:

दर्शक इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच बहुप्रतीक्षित टी20 विश्व कप फाइनल की तैयारी कर रहे हैं और इस आइकोनिक मैच के उत्साह में बॉलीवुड अभिनेता-समाज सेवी सोनू सूद (Sonu Sood) भी शामिल हो गए हैं. 'फतेह' एक्टर ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, "बधाई टीम इंडिया इन एडवांस, वर्ल्ड कप इज आवर्स". यानी सोनू सूद अभी से मान चुके हैं कि टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल (T20 World Cup Final) इस बार भारत ही जीतेगा. 

गरीबों के मसीहा सोनू सूद

चाहे वैश्विक स्तर पर देश का समर्थन करना हो, या जमीनी स्तर पर नागरिकों की मदद करना हो, सोनू सूद हमेशा देश के लिए अपना योगदान देने के लिए आगे आए हैं. हेल्थकेअर, शिक्षा प्रदान करने और जनता के बीच एकजुटता को बढ़ावा देने के सूद के नेक प्रयासों के बाद उनके फैंस ने उन्हें जनता के नायक के रूप में हमेशा सराहा है. आपको बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद गरीबों का मसीहा बनकर उभरे थे. उन्होंने कोविड में जगह-जगह फंसे लोगों को खासकर मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की थी.

फतेह है सोनू सूद की अपकमिंग फिल्म

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सोनू सूद अपनी पहली निर्देशित फिल्म 'फतेह' पर काम कर रहे हैं, जिसमें वह नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. 'फतेह' एक्शन के मिश्रण से भरपूर एक आगामी साइबर क्राइम थ्रिलर है, जो हॉलीवुड एक्शन के बराबर होने का वादा करती है. यह फिल्म इसी साल जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: अस्पताल से 'बाबा' के घर तक पड़ताल, जानें किस हाल में हाथरस